राज्य में अपराधी बेलगाम, भाजपा कार्यकर्ता को टारगेट कर हत्या किया जा रहा है :दीपक प्रकाश

भारतीय जनता युवा मोर्चा पलामू जिला के कोषाध्यक्ष सुमित श्रीवास्तव एवं चाईबासा के नोवामण्डी मंडल के जिला कोषाध्यक्ष की निर्मम हत्या पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद दीपक प्रकाश हेमन्त सरकार पर जमकर भड़के, उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं को टारगेट कर निशाना बनाया जा रहा है। हेमन्त सरकार में कानून व्यवस्था पूरी तरह चौपट हो चुकी है।

उन्होंने कहा कि हत्या में संलिप्त दोषियों को यथाशीघ्र गिरफ्तार करे अन्यथा भाजपा गिरते कानून व्यवस्था को लेकर आंदोलन करेगी। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार से अपराधियों ने पार्टी नेताओं की निर्मम हत्या की है, उससे साफ हो गया है कि अपराधियों में डर समाप्त हो चुका है। यहां अपराधियों का बोलबाला है। अपराधी कानून व्यवस्था से ऊपर उठ चुके हैं।

उन्होंने कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि हेमन्त राज में अपराधी बेलगाम हो चुके है। इस सरकार में युवा हर प्रकार से प्रताड़ित हो रहे है। एक तरफ इस सरकार में युवा बेरोजगारी को लेकर परेशान, आंदोलनरत है। धूप सर्दी बरसात पर्व त्योहार में सड़क पर बैठने को मजबुर है। वहीं दूसरी ओर सामाजिक जीवन मे कार्य कर रहे युवाओ की निर्मम हत्या हो रही है।

Krishna Bihari Mishra

Next Post

सरयू राय ने झारखण्ड के स्वास्थ्य विभाग में चल रही धांधली को लेकर हेमन्त सरकार को चेताया, कहा इससे सरकार की सेहत पर पड़ेगा असर

Sun Nov 14 , 2021
निर्दलीय विधायक एवं कभी भाजपा के थिंक टैंक माने जानेवाले सरयू राय की एक ट्विट ने झारखण्ड सरकार के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता और स्वास्थ्य विभाग के प्रधान सचिव की नींद उड़ा दी है। निर्दलीय विधायक ने ताल ठोककर ट्विट किया है, और स्वास्थ्य विभाग में चल रही धांधली की […]

You May Like

Breaking News