सुचित्रा मिश्रा हत्याकांड में शामिल शशिभूषण BJP में शामिल होकर होगा पवित्र, रघुवर ने दी हरी झंडी

रांची स्थित आक्सफोर्ड स्कूल का निदेशक एवं सुचित्रा मिश्रा हत्याकांड में शामिल शशिभूषण मेहता आगामी 03 अक्टूबर को भाजपा प्रदेश कार्यालय रांची जाकर भारतीय जनता पार्टी में विधिवत् शामिल हो जायेगा और भाजपा में शामिल होते ही वह पूर्णतः  शुद्ध और पवित्र हो जायेगा। राज्य के मुख्यमंत्री रघुवर दास ने इसकी हरी झंडी दे दी।

रांची स्थित आक्सफोर्ड स्कूल का निदेशक एवं सुचित्रा मिश्रा हत्याकांड में शामिल शशिभूषण मेहता आगामी 03 अक्टूबर को भाजपा प्रदेश कार्यालय रांची जाकर भारतीय जनता पार्टी में विधिवत् शामिल हो जायेगा और भाजपा में शामिल होते ही वह पूर्णतः  शुद्ध और पवित्र हो जायेगा। राज्य के मुख्यमंत्री रघुवर दास ने इसकी हरी झंडी दे दी।

सूत्र बताते है कि शशिभूषण मेहता आज रांची में मुख्यमंत्री रघुवर दास से जाकर मुलाकात की, जिसमें आधे घंटे दोनों के बीच वार्ताएं हुई, और राज्य के मुख्यमंत्री रघुवर दास ने शशि भूषण मेहता के अंदर छुपी अथाह प्रतिभा से प्रभावित होकर भाजपा में शामिल होने का उसे न्यौता  दे दिया, जिसे शशि भूषण ने सप्रेम स्वीकार कर लिया और मुख्यमंत्री को भरोसा दिलाया कि उसके अंदर जो छुपी अथाह प्रतिभा हैं, उसका फायदा भाजपा को वह जरुर दिलायेगा।

इधर भाजपा में शशिभूषण मेहता जैसे लोगों की बाढ़ गई है, उसका मूल कारण भाजपा को किसी किसी तरह सत्ता हासिल करना है, चूंकि भाजपा अपने आदर्शोंमूल्यों का कब का श्राद्ध कर चुकी है, उसका मानना है कि जीत ही वर्तमान की सर्वश्रेष्ठ कुंजी है, इसलिए चाहे मैनेजर राय जैसे लोग जिन पर कोयला चोरी को दर्जनों केस क्यों चल रहे हो, या ढुलू महतो जैसे लोग जिन पर यौन शोषण के आरोप ही क्यों लगते हो, और अब शशि भूषण मेहता जैसे लोग जो सुचित्रा मिश्रा हत्याकांड में ही क्यों शामिल हो, भाजपा में शामिल कराकर भाजपा को मजबूत तथा ऐसे लोगों को पवित्र कर, इन्हें कानून से राहत भी दिलवाया जाये।

सूत्र बताते है कि इधर सुचित्रा मिश्रा हत्याकांड का जल्द फैसला भी आनेवाला है, जिसमें शशिभूषण को सजा मिलना तय बताया जा रहा है। मृतका सुचित्रा मिश्रा की भाभी ललिता देवी और सुचित्रा के बेटे आशुतोष और अभिषेक अदालत से शशिभूषण को कड़ी से कड़ी सजा मिले इसकी मांग रख रहे हैं, पर भाजपा के लोगों को सुचित्रा मिश्रा हत्याकांड से कोई मतलब नहीं हैं, उनका ध्यान सिर्फ इस ओर है कि पांकी सीट कैसे निकाली जाये और ऐसे में भाजपा को लगता है कि शशिभूषण भाजपा के लिए सर्वश्रेष्ठ कैंडिडेट हैं और वहां से वह जीत सकता है।

इधर शशिभूषण के भाजपा में शामिल होने से भाजपाइयों में खुशी की लहर दौड़ गई है, कई भाजपाइयों का कहना है कि अगर झारखण्ड का निर्माण होगा तो ढुलू महतो, मैनेजर राय तथा शशिभूषण मेहता जैसे लोगों से ही, क्योंकि इनलोगों ने ही झारखण्ड का नाम रौशन किया हैं, बाकी जो लोग झारखण्ड आंदोलन में भाग लेकर, झारखण्ड का निर्माण किया, या अंग्रेजों से लड़े या अभी भी झारखण्ड के विकास में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं, वे सारे के सारे मूर्ख हैं। 

अच्छे तो ढुलू महतो, मैनेजर राय और शशिभूषण मेहता हैं, जिसको भाजपा की आज सर्वाधिक जरुरत हैं और भाजपा को इनकी जरुरत है, यानी तुम मुझे हर प्रकार से मदद करो, तुम मुझे सीट दिलवाओ और मैं तुम्हें कानून से संरक्षण दिलाउंगा, क्योंकि हमारा तो नारा ही हैं सबका साथ, सबका विकास, यानी तुम्हारा अपराधिक चरित्र भी तुम्हारा कुछ नहीं बिगाड़ेगा, क्योंकि तुम अब भाजपा में हो, गंगा की तरह पवित्र हो गये।  जाओ, तुम्हारा भाजपा में स्वागत हैं, फूलमालाओं से स्वागत हैं।

Krishna Bihari Mishra

Next Post

अरे नफरत फैलानेवालों ‘जी बिहार-झारखण्ड’ आखिर बिहार के बारे में केजरीवाल ने क्या गलत कहा?

Mon Sep 30 , 2019
सबसे पहला सवाल ‘जी बिहार-झारखण्ड’ वालों से क्या अरविन्द केजरीवाल देश के सभी राज्यों का अकेला मुख्यमंत्री है? क्या उसने सभी देश के सभी राज्यों के नागरिकों के स्वास्थ्य ठेका ले रखा है? क्या देश के सभी राज्यों के नागरिकों ने उसे मुख्यमंत्री बनाया है? और जब ऐसा नहीं हैं तो फिर अरविन्द केजरीवाल ने गलत क्या कहा?

You May Like

Breaking News