जमशेदपुर पूर्व से ही लड़ेंगे सरयू, CM रघुवर को देंगे शिकस्त, भाजपा नेताओं को कहा, नहीं चाहिए आपका सिंबल

आखिर आज जमशेदपुर में संवाददाता सम्मेलन में एक तरह से भाजपा के वरिष्ठ नेता सरयू राय ने भाजपा को ना कह ही दिया, उन्होंने कह दिया कि उन्हें भाजपा का टिकट नहीं चाहिए, वे निर्दलीय लड़ेंगे, पर कहां से लड़ेंगे, इसकी जानकारी कल संवाददाताओं को देंगे, उन्होंने साफ कहा कि वे कल फिर संवाददाताओं से बातचीत करेंगे और जानकारी देंगे कि वे कहां से लड़ेंगे,

आखिर आज जमशेदपुर में संवाददाता सम्मेलन में एक तरह से भाजपा के वरिष्ठ नेता सरयू राय ने भाजपा को ना कह ही दिया, उन्होंने कह दिया कि उन्हें भाजपा का टिकट नहीं चाहिए, वे निर्दलीय लड़ेंगे, पर कहां से लड़ेंगे, इसकी जानकारी कल संवाददाताओं को देंगे, उन्होंने साफ कहा कि वे कल फिर संवाददाताओं से बातचीत करेंगे और जानकारी देंगे कि वे कहां से लड़ेंगे, क्योंकि यह घोषणा करने के पूर्व, वे अपने इष्टमित्रों व शुभचिन्तकों तथा जनता जनार्दन से बातचीत करना ज्यादा जरुरी समझते हैं

इसी बीच विद्रोही24.कॉम के सूत्रों का कहना है कि सरयू राय जमशेदपुर पूर्व से ही चुनाव लड़ेंगे और राज्य के मुख्यमंत्री रघुवर दास की हार सुनिश्चित करायेंगे, क्योंकि अब कुछ शेष बचा नहीं रह गया हैं, सूत्र बताते है कि सरयू राय के समर्थकों को इस बात के लिए गुस्सा है कि सरयू राय को जान-बूझकर अपमानित किया गया, उन्हें इस प्रकार से पेश किया गया, जैसे सरयू राय कटोरा लेकर टिकट की भीख मांग रहे हैं, जबकि सच्चाई यह है कि पार्टी ने उन्हें जब भी कोई दायित्व दिया, उस दायित्व को उन्होंने कुशलतापूर्वक निर्वहण किया।

विद्रोही24.कॉम के पास पक्के सबूत हैं कि सरयू राय को जीत दिलाने व रघुवर दास को धूल चटाने के लिए भाजपा व संघ के धुरंधरों की एक बेहतरीन टीम काम कर रही हैं, वहीं विभिन्न राजनीतिक दलों के धुरंधरों ने भी इस बात के संकेत दिये हैं कि वे सरयू राय को सपोर्ट करेंगे, फिलहाल जैसी स्थितियां बनती जा रही हैं, उससे साफ लगता है कि राज्य के मुख्यमंत्री रघुवर दास के हालत पस्त होने तय हैं, क्योंकि सरयू राय को जीत दिलाने में भाजपा व संघ के धुरंधरों के साथ-साथ, भाजपा को छोड़ तमाम राष्ट्रीय व क्षेत्रीय पार्टियां गोलबंद हो रही हैं।

इधर जिस प्रकार से सरयू राय ने जमशेदपुर पूर्व विधानसभा क्षेत्र का दौरा किया और जिस प्रकार से जनता ने उत्साह के साथ उन्हें आशीर्वाद प्रदान किया, उससे लगता है कि आनेवाले समय में भाजपा का सूर्य खासकर झारखण्ड में अस्त होने के करीब है और इसके लिए भाजपा और संघ के आनुषांगिक संगठनों के अधिकारियो का समूह एकमात्र रघुवर दास को दोषी मान रहा हैं। कमाल की बात है कि एक ओर करिया मुंडा और दूसरी ओर सरयू राय की नाराजगी झारखण्ड में भाजपा के खिलाफ एक बड़ा गुल खिलाने को तैयार हैं और भाजपा के शीर्षस्थ नेताओं को समझ नहीं आ रहा।

सूत्र बता रहे है कि आज सरयू राय का भाजपा में अंतिम दिन हैं, वे कल भाजपा से स्वयं को अलग भी कर सकते हैं। सूत्र का यह भी कहना है कि जिस प्रकार टिकट के लिए भाजपा में बनी चयन समिति ने उनके नाम को लेकर टिकट देने में चर्चाएं की, उसकी जानकारी सरयू राय को हो चुकी है, जिससे वे बहुत आहत हैं, और यही उनका आहत होना, झारखण्ड में भाजपा की लूटिया डूबोने के लिए काफी हैं।

Krishna Bihari Mishra

One thought on “जमशेदपुर पूर्व से ही लड़ेंगे सरयू, CM रघुवर को देंगे शिकस्त, भाजपा नेताओं को कहा, नहीं चाहिए आपका सिंबल

  1. सरयू जी आप आगे चले जनता आपके साथ है घमंड को तोड़ने के लिए जरूरी है राज्य और केंद्र दोनों के लिए जरूरी है पार्टी को आपकी जरूरत है

Comments are closed.

Next Post

देर रात जमशेदपुर की जनता, पहुंच गई सरयू के घर, दी कसम, कहां आपको चुनाव लड़ना ही होगा

Sun Nov 17 , 2019
एक लोकोक्ति है कुआं प्यासा के पास नहीं जाता, प्यासा कुआं के पास आता हैं, पर जमशेदपुर की जनता ने भाजपा के वरिष्ठ नेता सरयू राय के लिए इस लोकोक्ति को ही पलट कर रख दिया, जब वह देर रात सरयू राय से मिलने उनके आवास पर आ पहुंची और उन्हें चुनाव लड़ने की कसम तक दे डाली। इस दौरान आम जनता की भावना और सरयू राय की मनोदशा देखते बन रही थी।

Breaking News