रिम्स के नर्सों के साथ लालू यादव की खिंचाई फोटो सोशल साइट पर वायरल

चूंकि लालू यादव है ही ऐसे, उनके साथ हर कोई फोटो खिंचाना चाहता है और उसे अपनी यादों के झरोखे में समेट कर रखना चाहता है। आश्चर्य है कि लालू प्रसाद यादव चारा घोटाले मामले में दिन-प्रतिदिन दोषी करार दिये जा रहे हैं और उन्हें सजा भी सुनाई जा रही हैं, पर कोई भी व्यक्ति यह मानने को तैयार नहीं कि लालू यादव, ऐसा कर सकते है,

इन दिनों लालू प्रसाद यादव का नर्सों के साथ रांची के रिम्स में खिचाया गया फोटो खुब वायरल हो रहा है। लोग इस फोटो को देखकर खूब मजे ले रहे हैं। नर्सों के साथ खिचाये गये इस फोटो में लालू प्रसाद यादव ब्लू टी शर्ट में दिखाई पड़ रहे हैं, और चेहरे पर हल्की सी मुस्कान भी दीख रही है।

चूंकि लालू यादव है ही ऐसे, उनके साथ हर कोई फोटो खिंचाना चाहता है और उसे अपनी यादों के झरोखे में समेट कर रखना चाहता है। आश्चर्य है कि लालू प्रसाद यादव चारा घोटाले मामले में दिन-प्रतिदिन दोषी करार दिये जा रहे हैं और उन्हें सजा भी सुनाई जा रही हैं, पर कोई भी व्यक्ति यह मानने को तैयार नहीं कि लालू यादव, ऐसा कर सकते है, तभी तो अदालत द्वारा सजा सुनाये जाने के बाद भी हर कोई उनके साथ एक फोटो जरुर खिंचवाना चाहता है।

यहीं नहीं कई पत्रकारों को भी देखा है कि वे लालू प्रसाद यादव के साथ फोटो खिंचवाकर स्वयं को धन्य समझते हैं, तो ये बेचारी नर्स ही हैं, इन्होंने भी लालू प्रसाद यादव के बारे में खुब सुना है, मौका भी मिला, नजदीक से देखने और सेवा करने का, तो भला वे एक सेल्फी का मजा क्यों न लें, इसलिए इन सभी ने भी लालू प्रसाद यादव के साथ सेल्फी ले ली।

बेचारे लालू यादव भी क्या करते, उन्होंने आज तक किसी को ना नहीं किया तो वे इन नर्सों को कैसे ना कह सकते थे, इसलिए उन्होंने भी हां कहा और लीजिये सेल्फी हो गई। नर्सों ने लालू प्रसाद यादव को इसके लिए शुक्रिया कहा और लालू यादव भी प्रसन्न, कि उनकी लोकप्रियता में कहीं से भी कोई आंच नहीं आई है।

याद करिये, कभी लालू के लोग कहा करते थे, जब तक रहेगा समोसे में आलू, तब तक रहेगा बिहार में लालू, भाई इसमें गलत क्या है? बिना आलू के समोसे कहां और बिना लालू के बिहार कहां, नर्सों के साथ ली गई सेल्फी लालू की लोकप्रियता की सुंदर उदाहरण है।

Krishna Bihari Mishra

Next Post

भाजपाइयों ने कहा “हमको मोदी जी माफ करना, चिरकुंडा में गलती पार्टी से हो गई।”

Thu Mar 22 , 2018
चिरकुंडा नगर परिषद् चुनाव में भाजपा प्रत्याशी के रुप में अध्यक्ष पद के लिए डब्लू बाउरी और उपाध्यक्ष पद के लिए जय प्रकाश सिंह ने नामांकन किया, वहीं इन प्रत्याशियों का विरोध भी भाजपाइयों ने जमकर किया तथा चिरकुंडा में क्षुब्ध भाजपाइयों ने नारा गुंजाया – “मोदी जी से बैर नहीं, पर जानकी राखा, संदीप चटर्जी भी गैर नहीं।" यहीं नहीं जब भाजपा प्रत्याशी डब्लू बाउरी और जयप्रकाश सिंह अपना नामांकन करने के लिए जैसे ही निकले,

Breaking News