खेलगांव में प्रशासनिक अधिकारियों और फिल्मी कलाकारों के बीच प्रदर्शनी मैच 26 मई को

रांची में आयोजित हो रही झारखण्ड इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल 2018 के दौरान खेलगांव के एथेलेटिक्स स्टेडियम में 26 मई को मुख्य सचिव एकादश एवं फिल्मी सेलिब्रेटी एकादश के बीच सायं 6 बजे से 15-15 ओवरों का क्रिकेट मैच खेला जायेगा। इस क्रिकेट मैच में मुख्य सचिव एकादश टीम की कप्तानी सुधीर त्रिपाठी करेंगे,  जिसमें राज्य के वरीय प्रशासनिक अधिकारी भी शामिल होंगे,

रांची में आयोजित हो रही झारखण्ड इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल 2018 के दौरान खेलगांव के एथेलेटिक्स स्टेडियम में 26 मई को मुख्य सचिव एकादश एवं फिल्मी सेलिब्रेटी एकादश के बीच सायं 6 बजे से 15-15 ओवरों का क्रिकेट मैच खेला जायेगा। इस क्रिकेट मैच में मुख्य सचिव एकादश टीम की कप्तानी सुधीर त्रिपाठी करेंगे,  जिसमें राज्य के वरीय प्रशासनिक अधिकारी भी शामिल होंगे, जबकि फिल्मी सेलिब्रेटी एकादश टीम में फिल्म निर्माता रमेश सिप्पी, अमोल पालेकर, किरण जुनेजा, यशपाल शर्मा, संजय मिश्रा, स्टेफी पटेल, पूजा भट्ट, मनोज तिवारी, स्नेहा उलाल, नीना लिशराम, सौदर्य शर्मा एवं रवि किशन आदि शामिल होंगे। इन तमाम बातो की जानकारी “द हैंग ओवर” के निर्माता अरविन्द राजगढ़िया ने दी।

अरविन्द  राजगढ़िया ने बताया कि इस मैच का आयोजन झारखण्ड स्किल डेवलेपमेंट मिशन तथा झारखण्ड फिल्म फेस्टिवल आयोजन समिति कर रही है, और इसका प्रबंधन “द हैंग ओवर” की ओर से किया जा रहा है। अरविन्द राजगढ़िया ने यह भी बताया कि मैच के दौरान ही बिरला इंस्स्टीट्यूट ऑफ टेकनोलॉजी के सृजन टीम के छात्रों द्वारा निर्मित फार्मूला कार टीएसआई 18 का भी प्रदर्शन किया जायेगा।

ये कार लेटेस्ट टेकनोलॉजी से तैयार की गई है। इस कार की कीमत 16,12,400 रुपये है। अरविन्द राजगढ़िया ने यह भी बताया कि पचास रुपये की इंट्री टिकट खरीद कर दर्शक इस मैच का आनन्द ले सकते है। यह इंट्री टिकट, खेलगांव में ही 25 मई से मिलना शुरु हो जायेगा।

Krishna Bihari Mishra

Next Post

अखबार-चैनलवाले सुदेश को जीताने में लगे, पर सिल्ली की जनता सीमा महतो के पक्ष में

Thu May 24 , 2018
सिल्ली विधानसभा की जनता एक बार फिर झामुमो प्रत्याशी को जीताने को तैयार है। आजसू सुप्रीमो सुदेश महतो की स्थिति डांवाडोल है, हांलाकि वे मेहनत खुब कर रहे हैं, उनके साथ विभिन्न चैनलों-अखबारों के संपादकों एवं पत्रकारों की टीम उन्हें जीताने के लिए दिलो-जान से लग चुकी हैं। स्थिति यह है कि सुदेश महतो को जीताने के लिए ये चैनल और अखबारवाले अपनी ओर से नाना प्रकार के हथकंडे और भागीरथी प्रयास भी कर रहे हैं।

You May Like

Breaking News