दिल तो है दिल, दिल का ऐतबार, क्या कीजै, आ गया जो, किसी पे प्यार, क्या कीजै

राज्य के नगर विकास मंत्री सी पी सिंह और सुप्रसिद्ध अभिनेत्री कटरीना कैफ की यह दिलकश अदा, पर भला फिल्म ‘मुकद्दर का सिकन्दर’ का ये गीत ‘दिल तो है दिल, दिल का ऐतबार, क्या कीजै, आ गया जो, किसी पे प्यार, क्या कीजै’ जुबां पर क्यों न आये। जरा देखिये हमारे नगर विकास मंत्री की इस मधुर मुस्कान को, उनकी मन-मोहक अदा को, जब कटरीना का हाथ, उनके हाथों में आया।

राज्य के नगर विकास मंत्री सी पी सिंह और सुप्रसिद्ध अभिनेत्री कटरीना कैफ की यह दिलकश अदा, पर भला फिल्म ‘मुकद्दर का सिकन्दर’ का ये गीत ‘दिल तो है दिल, दिल का ऐतबार, क्या कीजै, आ गया जो, किसी पे प्यार, क्या कीजै’ जुबां पर क्यों न आये। जरा देखिये हमारे नगर विकास मंत्री की इस मधुर मुस्कान को, उनकी मन-मोहक अदा को, जब कटरीना का हाथ, उनके हाथों में आया, तो कैसे मचल गये।

अरे जनाब दिल होता ही हैं ऐसा, वह कभी बुढ़ा नहीं होता, हमेशा जवान रहता है, ऐसे में, वह भी तब जब आपके हाथों में उस अदाकारा का हाथ हो, जिसकी एक झलक पाने के लिए लोग जान दे देते हैं, तो ये दृश्य, ये अदाएं किसी की भी हो सकती है, सचमुच नगर विकास मंत्री सी पी सिंह की ये अदा, कटरीना कैफ पर भी भारी पड़ती दिखी।

कटरीना और सी पी सिंह का यह दृश्य कल्याण ज्वेलर्स के उद्घाटन अवसर का हैं, जब मशहुर अदाकारा कटरीना कैफ इसके उद्घाटन के अवसर पर रांची पहुंची, कैटरीना के चाहनेवाले रांची हवाई अड्डे ही नहीं, बल्कि कल्याण ज्वेलर्स के पास भी बड़ी संख्या में पहुंचे और कटरीना का एक झलक पाने के लिए बेकरार दीखे, हालांकि इसमें ट्रैफिक की भी समस्या आई, पर कटरीना की एक झलक के आगे, ये भी समस्या काफूर हो गई।

कटरीना के संग फोटो खिंचाने में केवल नगर विकास मंत्री ने ही दिलचस्पी नहीं दिखाई, बल्कि और लोगों ने भी ऐसी दिलचस्पी दिखाई, किसी की मुराद पुरी हो गई और कोई ऐसे ही देखते रह गया, सचमुच सी पी सिंह भाग्यशाली रहे, जो एक पल के लिए कटरीना का हाथ, उनके हाथ में आ गया और उनके चेहरे की मुस्कान और दिनों की अपेक्षा कुछ ज्यादा ही परवान चढ़ गई। बधाई हो, नगर विकास मंत्री, सी पी सिंह, लगे रहिये।

Krishna Bihari Mishra

Next Post

धूर्त देश चला रहा, पत्रकार-नेता बेटियों की इज्जत लूट रहा, अपना देश बदल रहा...

Mon Aug 13 , 2018
अपना देश बदल रहा है... धूर्तों का समूह देश चला रहे... पत्रकार-नेता, बेटियों की इज्जत लूट रहे... नीरव-चौकसी-माल्या जैसों का चल पड़ा हैं... अपना देश बदल रहा है... देश की जनता भूख-भूख चिल्ला रही... पीएम धन-कूबेरों की सिर्फ सुन रहा है... कौन कहता है कि देश नहीं बदल रहा है... अपना देश बदल रहा है...

Breaking News