हरवे-हथियारों के साथ BJP सांसद निशिकांत और MLA नारायण दास का भारी विरोध, लगे मुर्दाबाद के नारे

इधर भाजपा सांसद निशिकांत दूबे के ग्रामीणों द्वारा किये गये जबर्दस्त विरोध का एक विडियो बड़े पैमाने पर वायरल हो रहा है। उस वायरल हो रहे विडियो में साफ दिख रहा है कि ग्रामीण भाजपा सांसद निशिकांत दूबे से अत्यधिक क्षुब्ध हैं। देवघर से खबर है कि कल मोहनपुर प्रखण्ड के रढ़िया पंचायत में एक सड़क का शिलान्यास करने पहुंचे, गोड्डा के भाजपा सांसद निशिकांत दूबे और देवघर के विधायक नारायण दास का ग्रामीणों ने जबर्दस्त विरोध किया,

इधर भाजपा सांसद निशिकांत दूबे के ग्रामीणों द्वारा किये गये जबर्दस्त विरोध का एक विडियो बड़े पैमाने पर वायरल हो रहा है। उस वायरल हो रहे विडियो में साफ दिख रहा है कि ग्रामीण भाजपा सांसद निशिकांत दूबे से अत्यधिक क्षुब्ध हैं। 

देवघर से खबर है कि कल मोहनपुर प्रखण्ड के रढ़िया पंचायत में एक सड़क का शिलान्यास करने पहुंचे, गोड्डा के भाजपा सांसद निशिकांत दूबे और देवघर के विधायक नारायण दास का ग्रामीणों ने जबर्दस्त विरोध किया, तथा दोनों के खिलाफ मुर्दाबाद के नारे भी लगाए, इस दौरान प्रदर्शन कर रहे लोगों के साथ सांसद निशिकांत दूबे की बक-झक भी हुई।

बताया जाता है कि मोहनपुर के सलैया गांव से पिपरा के बीच सड़क का शिलान्यास करने सांसद निशिकांत पहुंचे थे। तभी ग्रामीणों ने अल्ट्रा मेगा पावर प्लांट के निर्माण के लिए सांसद निशिकांत दूबे के प्रस्ताव के विरुद्ध हंगामा करना प्रारम्भ कर दिया। इस दौरान ग्रामीणों के हाथ परम्परागत हथियार भी मौजूद थे। ग्रामीणों का कहना था कि वे किसी भी हालत में अल्ट्रा मेगा पावर प्लांट प्रोजेक्ट को पूरा होने नहीं देंगे, क्योंकि इससे उनके जीवन ही प्रभावित हो जायेंगे।

इधर विडियो में निशिकांत दूबे का कहना था कि चूंकि अल्ट्रा मेगा पावर प्लांट सरकारी जमीन पर बनना है, ऐसे में इस प्रोजेक्ट का ग्रामीणों द्वारा विरोध उनकी समझ से पड़े हैं, इस दौरान उन्होंने लोगों को समझाने-बुझाने की भी कोशिश की, पर लोग समझने को तैयार नहीं थे।

ग्रामीणों ने कहा कि अल्ट्रा मेगा पावर प्लांट प्रोजेक्ट के विरोध में उन लोगों ने सांसद निशिकांत दूबे का विरोध किया और उन्हें गांव से खदेड़ दिया, ग्रामीणों का ये भी कहना था कि जो भी नेता अल्ट्रा मेगा पावर प्लांट प्रोजेक्ट का समर्थन करेगा, हम उसका बहिष्कार करेंगे।

Krishna Bihari Mishra

Next Post

सेलिब्रेटिज के नाम पर केवल अरबाज, भारी बदइंतजामी और बिना दर्शक के ही फिल्म फेस्टिवल संपन्न

Mon Feb 4 , 2019
झारखण्ड में चल रही विभिन्न योजनाओं की तरह रांची में आयोजित तीन दिवसीय दूसरा झारखण्ड इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (जीफा) भी भारी हंगामें, भारी विरोध, भारी विवाद एवं एक व्यक्ति-विशेष के अहं, बिना दर्शकों एवं भारी अव्यवस्था की भेंट चढ़ गया, हम आपको बता दें कि पहला झारखण्ड इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल भी इसी तरह की घटनाओं के साथ संपन्न हुआ था,

You May Like

Breaking News