जिस BJP नेत्री ने यौन शोषण का आरोप लगाया, उसके चरित्र पर ही BJP MLA ने उठाई अंगूली

भारतीय जनता पार्टी धनबाद की जिला मंत्री कमला कुमारी ने मुख्यमंत्री रघुवर दास के अतिप्रिय बाघमारा के भाजपा विधायक ढुलू महतो पर यौन शोषण का आरोप क्या लगा दिया? बाघमारा भाजपा विधायक ढुलू महतो तिलमिला उठे, और आज उन्होंने प्रेंस कांफ्रेस कर, अपनी पीड़ा संवाददाताओं के समक्ष रख दी। बाघमारा विधायक ढुल्लू महतो ने इस दौरान, भाजपा की जिला मंत्री कमला कुमारी के चरित्र पर ही सवाल उठा दिया।

भारतीय जनता पार्टी धनबाद की जिला मंत्री कमला कुमारी ने मुख्यमंत्री रघुवर दास के अतिप्रिय बाघमारा के भाजपा विधायक ढुलू महतो पर यौन शोषण का आरोप क्या लगा दिया? बाघमारा भाजपा विधायक ढुलू महतो तिलमिला उठे, और आज उन्होंने प्रेंस कांफ्रेस कर, अपनी पीड़ा संवाददाताओं के समक्ष रख दी।

बाघमारा विधायक ढुल्लू महतो ने इस दौरान, भाजपा की जिला मंत्री कमला कुमारी के चरित्र पर ही सवाल उठा दिया, यानी कल तक जो भाजपा की जिला मंत्री कमला कुमारी बहुत अच्छी थी, वह बाघमारा विधायक ढुलू महतो पर यौन शोषण का आरोप लगाते ही, सैक्स रैकेट की संचालिका हो गई।

अब सवाल उठता है कि भाजपा विधायक ढुलू महतो को यह दिव्य ज्ञान अचानक कैसे प्राप्त हो गया? सवाल तो अब भाजपा के बड़े नेताओं से भी, कि वे एक सैक्स रैकेट संचालिका को भाजपा का जिला मंत्री कैसे बना दिये? क्योंकि ये आरोप कोई विपक्ष का नेता नहीं, बल्कि सीएम रघुवर का प्रिय भाजपा विधायक ढुलू महतो लगा रहा है।

गजब स्थिति है, आजकल के नेताओं को ये जो चाहे, वो कर दें, पर जैसे ही इन पर कोई आरोप लगाता है तो इनको उसमें राजनीतिक साजिश की बू आने लगती है, आरोप लगानेवाले के चरित्र पर अंगूली उठा देते है, और खुद को इस प्रकार से पेश करते है, जैसे लगता है कि उनके जैसा दूध का धूला कोई नहीं।

आज गजब हो गया, भाजपा के बाघमारा विधायक ने कमला कुमारी को ही निशाने पर लिया, तथा उसके चरित्र पर अंगूली उठा दी, यही नहीं उन्होंने गिरिडीह के भाजपा सांसद रवीन्द्र पांडेय पर भी आरोप लगा दिया कि ये सब उनका किया कराया है, उन्होंने एक राजनीतिक साजिश के तहत ऐसा किया-कराया है। वे इसमें साजिशकर्ता की भी खोज कर लिये, तथा उन साजिशकर्ताओं में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ओ पी लाल तथा वरीय समाजसेवी विजय झा का भी नाम ले लिया।

ढुलू महतो का कहना था कि इस पूरी घटना की सीबीआई जांच हो, अगर इस सीबीआई जांच में, एक प्रतिशत भी सिद्ध हो गया, कि उन्होंने यौन शोषण किया है, तो वे फांसी पर चढ़ने को तैयार है। उन्होंने यह भी कहा कि वे जल्द ही कमला कुमारी के साथ-साथ इस घटना में शामिल साजिशकर्ताओं के खिलाफ मानहानि का मुकदमा करेंगे, और इस संबंध में जनता से भी राय लेंगे कि कितने रुपये की मानहानि का मुकदमा किया जाये। ढुलू महतो ने यह भी स्वीकार किया कि जिस अयोध्या ठाकुर पर सर्वप्रथम कमला कुमारी ने यौन शोषण का केस दर्ज करवाया, उस अयोध्या ठाकुर से उनका संबंध है, इसमें कोई गलत भी नहीं।

Krishna Bihari Mishra

Next Post

यौन शोषण के आरोपी, CM के अतिप्रिय विधायक ढुलू को बचाने में लगा पुलिस प्रशासन और संगठन

Sat Nov 24 , 2018
उपर के फोटो को ध्यान से देखिये। पार्टी के एक कार्यक्रम में कमला कुमारी और बाघमारा के भाजपा विधायक ढुलू महतो एक साथ बैठे है। वह भी प्रसन्न मुद्रा में। किसी को कोई शिकायत नहीं, पर आज दोनों को एक दूसरे से शिकायत है। कमला कुमारी का कहना है कि ढुलू महतो ने उसका यौन शोषण किया और ढुलू महतो ने इस आरोप का जवाब यह कहकर दे दिया कि कमला तो सैक्स रैकेट की संचालिका है,

Breaking News