यौन शोषण, हत्या एवं करोड़ों के दवा घोटाले के आरोपियों तथा दलबदलूओं को भाजपा ने थमाया टिकट

0 493

याद करिये, कोई ज्यादा दिन नहीं हुआ हैं, भाजपा नेता एवं गोड्डा का सांसद निशिकांत दूबे ने क्या कहा था? “भाजपा किसी को भी जैसे लूल्हा को, लंगड़ा को, काना को, चोर को, डकैत को, बदमाश को टिकट दे दें, आप उसे जिताइये, मोदी और शाह को विश्वास में रखकर जीताइये” तो लिजिये अब देर किस बात की। भाजपा ने यौन शोषण, हत्या एवं करोड़ों के दवा घोटाले के आरोपियों, सजायाफ्ता को टिकट थमा दिया हैं, जिस दिन मतदान होगा, ऐसे महापुरुषों को वोट डालकर जीता दिजिये, ताकि अपराधियों के साथ मिलकर भाजपा एक नया झारखण्ड बना सकें

आज भाजपा ने जो दिल्ली में उम्मीदवारों की घोषणा की है, उस सूची से साफ जारी होता है कि दिल्ली और रांची में बैठे भाजपा के शीर्षस्थ नेताओं ने राज्य की जनता की भावनाओं पर कुठाराघात किया हैं, राज्य के मुख्यमंत्री रघुवर दास के इशारों पर टिकट रुपी रेवड़ियां बांट दी गई और जिन-जिन लोगों ने मौके की नजाकत समझ रघुवर गीत गाये, उन्हें आराम से टिकट थमा दिया गया।

जरा देखिये न बाघमारा से यौन शोषण के आरोपी तथा पुलिस पदाधिकारी का वर्दी फाड़ने के आरोप में सजायाफ्ता ढुलू महतो, जिस पर दो दर्जन से भी अधिक मुकदमें हैं, टिकट थमा दिया गया हैं। यहीं नहीं इस ढुलू पर आरोप है और यह आरोप लगानेवाला कोई दूसरा नहीं, भाजपा की ही जिला मंत्री कमला कुमारी है, उसने आरोप लगाया है कि ढुलू महतो ने उसका यौन शोषण किया, उस महिला की आवाज भी इन राष्ट्रीय स्तर के शीर्षस्थ नेताओं ने रघुवर के इशारे पर दबा दिया।

कोई ज्यादा दिन नहीं हुआ हैं, भाजपा प्रदेश मुख्यालय में सुचित्रा मिश्रा हत्याकांड का मुख्य आरोपी शशिभूषण मेहता जिस दिन मुख्यमंत्री रघुवर दास के इशारे पर भाजपा में शामिल हुआ था, उसी दिन यह भी तय हो गया था कि शशिभूषण मेहता को भाजपा से पांकी का उम्मीदवार बनाया जायेगा, जिसका विरोध उस दिन मृतक सुचित्रा मिश्रा के परिजनों ने किया था, जिनके साथ उस दिन बड़ी बदतमीजी भी की गई थी, लेकिन वो सारी बातें भाजपा के लोग भूल गये और वहीं किया जो रघुवर को पसन्द हैं।

इधर भाजपा में शामिल हुए विभिन्न पार्टियों के दलबदलू नेताओं को भी भाजपा ने टिकट थमा दिया हैं, जिन दलबदलू नेताओं को भाजपा ने टिकट थमाया हैं, उनके नाम इस प्रकार हैं, हटिया से नवीन जायसवाल, लातेहार से प्रकाश राम, सारठ से रणधीर सिंह, मांडू से जे पी पटेल, चतरा से जनार्दन पासवान, बहरागोरा से कुणाल षाड़ंगी, भवनाथपुर से भानु प्रताप शाही आदि के नाम शामिल हैं।

आश्चर्य इस बात की हैं कि जिन यौन शोषण, हत्या, दवा घोटाले के आरोपियों को टिकट थमाने के लिए सूची को अंतिम रुप दिया जा रहा था, उसके बारे में भाजपा का कार्यकारी अध्यक्ष जे पी नड्डा दिल्ली में संवाददाताओं को बता रहा था कि उस बैठक में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, केन्द्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी तथा अन्य भाजपा के वरिष्ठ नेता मौजूद थे।

सचमुच विद्रोही24.कॉम ऐसे महापुरुषों का अभिनन्दन करती हैं, जिन्होंने इस सूची में यौन शोषण, हत्या व दवा घोटाले के आरोपियों को भाजपा का टिकट थमाकर एक नये झारखण्ड के निर्माण का स्वपन देखा हैं। निःसंदेह जब तक ऐसे लोग झारखण्ड विधानसभा के नये भवन में नहीं पहुंचेगे, हमारा झारखण्ड कैसे आगे बढ़ेगा? आइये अपराध युक्त झारखण्ड बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभायें, भाजपा के इन महान नेताओं के सपनों को पूरा करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.