धनबाद में रंग में भंग, शराब के नशे में ASI ने चलाई गोली, एक बच्चा घायल, आक्रोशित ग्रामीणों का सड़क जाम

खबर धनबाद से हैं। धनबाद के टुंडी इलाके में एक एएसआई ने शराब के नशे में अपने सर्विस रिवाल्वर से गोली चला दी, जो जाकर एक नौ वर्षीय बच्चे को लगी, बच्चा घायल है, और उसे इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है, इधर इस घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क जाम कर पुलिस के खिलाफ धरना प्रदर्शन शुरु कर दिया है। हालांकि घटनास्थल पर डीएसपी पहुंच चुके हैं और मामले को शांत करने में लगे हैं।

स्थानीय सूत्रों के अनुसार बच्चे का नाम सूरज सिंह हैं, जिसका टुंडी सामुदायिक केन्द्र में प्राथमिक उपचार कराने के बाद शीघ्र धनबाद पाटलिपुत्र मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल रेफर कर दिया गया। जहां उसकी इलाज चल रही है। मौके की नजाकत को देखते हुए चुनाव ड्यूटी के लिए आये भारत-तिब्बत सीमा पुलिस के जवानों को थाना की सुरक्षा में लगा दिया गया है, जबकि पुरा टुंडी बाजार पुलिस छावनी में तब्दील है।

इस घटना के बाद से ही पूरे टुंडी में स्थिति तनावपूर्ण देखी जा रही है, सभी घायल बच्चे को सकुशल देखना चाहते हैं। होली के दिन ऐसी घटना की किसी ने कल्पना भी नहीं की थी। स्थानीय प्रशासन भी उक्त बच्चे को बेहतर स्वास्थ्य सुविधा पहुंचाने में लगी है, ताकि बच्चा जल्द स्वस्थ होकर, अपने परिवार तक पहुंच जाये। सभी उक्त पुलिसकर्मी के इस हरकत की कड़ी आलोचना कर रहे हैं, तथा उक्त पुलिस अधिकारी को कड़ा दंड मिले, इसकी मांग कर रहे हैं।