कुणाल षाड़ंगी के एक ट्विट पर कुवैत में भारतीय दूतावास आया हरकत में, भारतीय राजदूत के साथ कुवैत के उपप्रधानमंत्री जमशेदपुर के घायल कमलजीत से मिलने पहुंचे अस्पताल

समय समय पर दूत बन कर राज्य की जनता की सहायता करने वाले भाजपा झारखंड प्रदेश के प्रवक्ता एवं पूर्व विधायक कुणाल षाड़ंगी के त्वरित पहल से कुवैत में जमशेदपुर के घायल हुए कमलजीत को देखने कुवैत में भारतीय राजदूत के साथ साथ कुवैत के उपप्रधानमंत्री अस्पताल पहुंचे। अस्पताल पहुँच कर उन्होंने घायल कमलजीत की स्वास्थ्य संबंधी जानकारी ली।

कुवैत स्थित भारतीय दूतावास ने भाजपा प्रदेश प्रवक्ता कुणाल षाड़ंगी के ट्वीट पर त्वरित संज्ञान लेते हुए विदेश मंत्री एस जयशंकर एवं कुणाल षाड़ंगी को कमलजीत सिंह के घर वालों से बात करने एवं भारतीय राजदूत के संग कुवैत के उपप्रधानमंत्री के अस्पताल पहुंच कर मामले की जानकारी लेने संबंधी सूचना दी।

ट्विटर पर दिए जानकारी में भारतीय दूतावास ने बताया कि हमलोग अस्पताल के संपर्क में हैं और स्थिति पर नजर बनाए हुए हैं। कुवैत स्थित भारतीय दूतावास ने घायलों के उपचार एवं जानकारी के लिये 24×7 आपातकालीन फ़ोन नम्बर भी जारी किया है, जिससे घायलों के परिजन एवं शुभचिंतक जानकारी प्राप्त कर सकते है।

ज्ञात हो कि गत 14 जनवरी को कुवैत स्थित तेल कंपनी में ब्लास्ट होने से तीन लोगों की आकस्मिक मृत्यु के साथ 35 लोगों के घायल होने की सूचना प्राप्त हुई थी। इन घायलों में जमशेदपुर के गोलमुरी क्षेत्र अंतर्गत टूइलाडूंगरी के कमलजीत का भी नाम था, जिससे गत एक सप्ताह से परिजनों की कोई बात नही हो पाई थी।

कुणाल षाड़ंगी ने कुवैत स्थित भारतीय दूतावास और विदेश मंत्रालय का आभार जताया है। वहीं, उन्होंने घायल कमलजीत के शीघ्र पूर्ण रूप से स्वस्थ होने की कामना की है। देर शाम कुणाल षाड़ंगी ने कमलजीत के परिवार वालों से बात की। इस दौरान उन्होंने घायल कमलजीत सिंह के स्वास्थ्य की जानकारी ली और परिजनों का हिम्मत बढ़ाया। इस दौरान कुणाल षाड़ंगी ने भारतीय दूतावास से फ़ोन आने संबंधी जानकारी ली। जिसपर परिवारवालों ने फोन करने की बात बताई।

Krishna Bihari Mishra

Next Post

मंत्री मिथिलेश के खिलाफ PIL दायर करनेवाले अनुरंजन ने जान से मारने की मिली धमकी के बाद थाने में दर्ज कराई शिकायत

Sat Jan 22 , 2022
झारखण्ड के एक मंत्री मिथिलेश ठाकुर के खिलाफ झारखण्ड हाई कोर्ट में जनहित याचिका दायर करनेवाले अनुरंजन अशोक ने पुनदाग ओपी थाने में एक शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत में उन्होंने कहा है कि कल उन्हें 8801603383947 नंबर से उनके मोबाइल पर किसी ने संपर्क कर, अपना नाम मो. आलम […]

Breaking News