मंत्री मिथिलेश के खिलाफ PIL दायर करनेवाले अनुरंजन ने जान से मारने की मिली धमकी के बाद थाने में दर्ज कराई शिकायत

झारखण्ड के एक मंत्री मिथिलेश ठाकुर के खिलाफ झारखण्ड हाई कोर्ट में जनहित याचिका दायर करनेवाले अनुरंजन अशोक ने पुनदाग ओपी थाने में एक शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत में उन्होंने कहा है कि कल उन्हें 8801603383947 नंबर से उनके मोबाइल पर किसी ने संपर्क कर, अपना नाम मो. आलम बताया और उन्हें (अनुरंजन अशोक को) जान से मारने की धमकी दी।

अनुरंजन अशोक ने शिकायत में इस बात का भी उल्लेख किया है कि धमकी देनेवाले ने यह भी कहा कि वे जो मंत्री मिथिलेश ठाकुर के खिलाफ जनहित याचिका दायर किये है, उसे वापस ले लें, इसके लिए धमकी देनेवाले ने एक दिन का समय भी दिया। अनुरंजन अशोक ने जान से मारने की धमकी देनेवाले के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की मांग करते हुए, उचित न्याय दिलाने की थाना प्रभारी से मांग की हैं।

अनुरंजन अशोक को मिली धमकी के बाद यह समाचार पूरे झारखण्ड में आग की तरह फैल गई है। अनुरंजन अशोक के समर्थकों में इसे लेकर गहरी नाराजगी भी देखी जा रही है। अब देखना यह है कि अनुंरजन अशोक को मिली इस धमकी के बाद झारखण्ड पुलिस क्या निर्णय लेती हैं? उन्हें सुरक्षा मुहैया कराती है या ऐसे ही छोड़ देती है।

Krishna Bihari Mishra

Next Post

झारखण्ड में शराब की होम डिलीवरी नहीं, हिन्दुस्तान में प्रकाशित समाचार का विभाग ने किया खण्डन

Sun Jan 23 , 2022
झारखण्ड सरकार का उत्पाद एवं मद्य निषेध विभाग 21 जनवरी 2022 को हिन्दुस्तान अखबार में प्रकाशित “शराब की होम डिलीवरी से राजस्व बढ़ाने की तैयारी” समाचार का खण्डन किया है तथा इस समाचार को भ्रामक एवं तथ्यहीन बताया है। उत्पाद एवं निषेध विभाग के आयुक्त ने एक प्रेस विज्ञप्ति जारी […]

Breaking News