लीजिये महगामा की कांग्रेस विधायक दीपिका पांडेय का विधानसभा की यूट्यूब चैनल से वक्तव्य ही गायब

0 230

महगामा की कांग्रेस विधायक, सामान्य प्रयोजन समिति, सरकारी उपक्रमों संबंधी समिति एवं झारखण्ड अधिविद्य परिषद की सदस्य दीपिका पांडेय सिंह ने झारखण्ड विधानसभा के अध्यक्ष रवीन्द्र महतो को एक पत्र लिखा है, जिसमें उन्होंने आरोप लगाया है कि विधानसभा की कार्यवाही से संबंधित विडियो क्लिप से छेड़-छाड़ किया जा रहा है और जो लोग इसमें शामिल है, उन्हें चिह्नित कर दंडित किया जाय।

दीपिका पांडेय का कहना है कि दिनांक 18 मार्च 2021 को विपक्ष द्वारा पेश किये गये कटौती प्रस्ताव के विरोध में तथा सरकार के पक्ष रखने के क्रम में उनके द्वारा जो वक्तव्य दिये गये थे, उनका विडियो झारखण्ड विधानसभा के यूट्यूब चैनल पर नहीं हैं, काफी खोजबीन करने के बावजूद वर्तमान समय तक यूट्यूब चैनल पर नहीं दिखाई दे रहा है। अतएव उनके द्वारा दिये गये वक्तव्य का विडियो क्लिप गायब करनेवाले लोगों को चिह्नित करने के लिए जांच कराने एवं दोषी को दंडित करने तथा विडियो क्लिप उपलब्ध कराने के लिए आवश्यक निर्देश देने की कृपा की जाये।

दीपिका पांडेय का कहना है कि विडियो क्लिप का गायब होना बताता है कि ऐसा जानबूझकर किया गया है, साथ ही इस घटना को माफ नहीं किया जा सकता, क्योंकि एक महिला की आवाज को इसके द्वारा दबाने की कोशिश की गई है, इसका मतलब यह भी है कि विधानसभा भी सुरक्षित नहीं है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.