शशिभूषण का BJP में शामिल होना बताता हैं कि भाजपा बलात्कारियों और हत्यारों की पार्टी – ऐपवा

0 144

भाकपा माले की महिला इकाई ऐपवा की रांची नेतृ आईती तिर्की ने सुचित्रा मिश्रा के हत्या के आरोपी शशिभूषण मेहता को भाजपा में शामिल करने की घटना की कड़ी निन्दा की है। आईती तिर्की ने आज संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि यह घटना स्पष्ट करती है भाजपा में महिलाओं की कोई इज्जत ही नहीं, यानी आज की स्थिति को देख हम स्पष्ट रुप से कह सकते है कि भाजपा बलात्कार व हत्या करनेवाले लोगों की शरणस्थली बन गई है।

आईती तिर्की ने कड़े शब्दों में कहा कि भाजपा महिला हिंसा के अपराधियों को शरण देकर, उनके सहयोग से राज्य में शासन करने का ख्वाब देख रही हैं, जो बताता है कि आनेवाला समय झारखण्ड के लिए कितना खतरनाक हैं, अगर ऐसे लोग सत्ता में होंगे तो राज्य का क्या होगा, समझा जा सकता है।

उन्होंने यह भी कहा कि वर्ष 2012 में आक्सफोर्ड स्कूल की वार्डन सुचित्रा मिश्रा की संदेहास्पद मौत के आरोपी तत्कालीन निदेशक शशिभूषण मेहता को संभावना है कि भाजपा पांकी से अपना उम्मीदवार भी बना दें, जबकि भाजपा महिला सशक्तिकरण की बात करती हैं, क्या शशिभूषण मेहता जैसे लोग महिला की सशक्तिकरण करेंगे।

आईती तिर्की ने कहा कि इस तरह की बलात्कारियों व हत्यारों की जमात की राजनीति शुरु करने के खिलाफ ऐपवा पूरे झारखण्ड में शीघ्र ही एक बड़ा आंदोलन खड़ा करेगी, क्योंकि भाजपा ने शशिभूषण जैसे लोगों को पार्टी में शामिल करा, अपना चरित्र राज्य की जनता को दिखा दिया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.