दीपक प्रकाश का नहले पर दहला “राम की कसम खा कर रामेश्वर उरांव ही बताएं, झारखंड में ऑक्सीजन की कमी से कितने मरे”

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद दीपक प्रकाश ने कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष एवम राज्य सरकार में मंत्री रामेश्वर उरांव के बयान पर कड़ी प्रतिक्रिया दी। श्री प्रकाश ने कहा कि पूरा देश जानता है कि कांग्रेस पार्टी जनता को बरगलाने में माहिर है। राम के अस्तित्व को ही नकारने वाली पार्टी को अयोध्या के रामलला अब याद आने लगे।

उन्होंने कहा कि भाजपा से पूछने के बजाए हिम्मत है तो रामेश्वर उरांव ही बताएं कि झारखण्ड में ऑक्सीजन के अभाव में कितने लोगों की जान गई है। उन्होंने श्री उरांव के इस बयान को हास्यास्पद बताया जिसमे उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार को मौत पर मुआबजा देना पड़ेगा।उन्होंने कहा कि श्री उरांव को केंद्र सरकार के प्रति इतनी सहानुभूति कब से हो  गई?

उन्हें केंद्र सरकार की चिंता छोड़ यह बताना चाहिये कि आखिर झारखण्ड में ऑक्सीजन के अभाव में कितने लोग मरे? जनता को सच्चाई जानने का भी तो अधिकार है, साथ ही यह जानने की भी कि राज्य में मंत्री सुख ले रहे लोग जनता के प्रति कितने वफादार है।श्री प्रकाश ने कहा कि दरअसल हेमंत सरकार ने कोरोना काल मे राज्य की जनता को केवल भटकाया है।

यहां के लोगों ने सरकार के प्रयासों से नही बल्कि अपने प्रयासों और भगवान के भरोसे जान बचाई है। इस सरकार के मंत्री, जिम्मेवार लोगों ने टीकाकरण में भी लोगो को भटकाने का काम किया। श्री प्रकाश ने कहा कि राज्य सरकार जनता को दिग्भ्रमित करना बंद कर अपने वायदों को पूरा करने पर ध्यान दे, तो ज्यादा बेहतर होगा, बेकार की बयानबाजी न तो जनता के हित में हैं और न सरकार के हित में।

Krishna Bihari Mishra

Next Post

क्या आपको पता है कि भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता कुणाल षाड़ंगी पुरुष न होकर महिला है?

Tue Jul 27 , 2021
एक बहुत बड़ा सवाल मेरे जेहन में चल रहा है, वो सवाल मैं आप सभी से पूछ रहा हूं कि क्या आपको पता है कि भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता पुरुष न होकर महिला है? आप पूछेंगे कि अरे ये कैसे हो सकता है? लेकिन मैं बता दूं कि इस भारत […]

Breaking News