09 जनवरी को विद्रोही24 में प्रकाशित दो खबरें हुई विलोपित

09 जनवरी को विद्रोही24 में प्रकाशित दो खबरें “सावधान झारखण्डवासियों, तुम्हारे बच्चों के स्वास्थ्य से खिलवाड़ कर रही हेमन्त सरकार, कोवैक्सिन की एक्सपायरी वैक्सीन लगाई जा रही हैं, बच्चों को और तुम्हें पता तक नहीं, पीएम मोदी के सपनों में पलीता लगाने का काम हो रहा झारखण्ड में” एवं “सीडीएससीओ के अनुसार पूर्व में मैन्यूफैक्चरिंग हुई कोवेक्सिन के एक्सपायरी डेट्स में हुआ संशोधन, लोगों को घबराने की जरुरत नहीं” इन दोनों समाचारों को हम अपने पोर्टल से आज जनहित में विलोपित कर रहे हैं, अब ये दोनों समाचार इस पोर्टल में नहीं दिखेंगे, ये जरुरी भी हैं।

हमने इस संबंध में बुद्धिजीवियों से बातचीत की, उनका कहना था कि ये दोनों समाचार जनहित में मैं विलोपित कर दूं, उनकी बातों को मैं सहर्ष स्वीकार किया हूं और इसे आज विलोपित कर दिया। चूंकि कोरोना काल चल रहा हैं, ऐसे में जरुरी हैं कि जनहित में ऐसे समाचारों को जनता के बीच में ज्यादा से ज्यादा रखे जाये, जिससे लोगों को असुविधा न हो। चूंकि ये पोर्टल हैं, ऐसे में कोई भी व्यक्ति इस समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया देता तो यह खबर बार-बार लोगों के बीच में आता रहता, जिससे लोगों के बीच बार-बार भ्रम की स्थिति उत्पन्न होती, अतः ऐसी स्थिति में लोगों के बीच बार-बार भ्रम उपस्थित न हो, इसलिए हमने ये फैसले लिये।

Krishna Bihari Mishra

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

दीपक प्रकाश का बयान - प्रधानमंत्री की सुरक्षा से खूनी खिलवाड़ और साजिश के तार कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व से जुड़ा

Wed Jan 12 , 2022
भाजपा प्रदेश कार्यालय में संवाददाताओं को संबोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष सह राज्यसभा सदस्य दीपक प्रकाश ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री की सुरक्षा के साथ पांच जनवरी को हर पल खिलवाड़ होता रहा और पंजाब पुलिस मूकदर्शक बनकर खड़ी रही। प्रधानमंत्री के काफिले वाली सड़क पर प्रदर्शनकारी और रेडिकल […]

You May Like

Breaking News