CM रघुवर के बेटे के शाही रिसेप्शन में कई लोगों को नहीं मिला खाना, कई पत्रकारों ने लिया रेस्टोरेंट का सहारा

10 मार्च को जमशेदपुर में मुख्यमंत्री रघुवर दास के बेटे ललित दास की शादी के रिसेप्शन की एक छोटी सी विडियो खूब वायरल हो रही है, जो विद्रोही 24.कॉम के हाथ भी लगी है, इस विडियो में साफ दिख रहा है कि सीएम रघुवर के बेटे के रिसेप्सन में भाग लेने के लिए आये लोग खाली प्लेट लेकर विभिन्न स्टॉलों पर दौड़ लगा रहे हैं, पर उन्हें भोजन नहीं मिल रहा, हार-थक कर वे घर लौट रहे हैं,

10 मार्च को जमशेदपुर में मुख्यमंत्री रघुवर दास के बेटे ललित दास की शादी के रिसेप्शन की एक छोटी सी विडियो खूब वायरल हो रही है, जो विद्रोही 24.कॉम के हाथ भी लगी है, इस विडियो में साफ दिख रहा है कि सीएम रघुवर के बेटे के रिसेप्सन में भाग लेने के लिए आये लोग खाली प्लेट लेकर विभिन्न स्टॉलों पर दौड़ लगा रहे हैं, पर उन्हें भोजन नहीं मिल रहा, हारथक कर वे घर लौट रहे हैं, इस विडियों में अव्यवस्था साफ दीख रही है, कई स्टालों पर ढनढनाते भोजन के पात्र को लोग टटोलते भी दीख रहे हैं, वहीं कई बच्चे उनके मातापिता खाली प्लेट लेकर इधर से उधर दौड़ लगा रहे हैं।

ज्ञातव्य है कि कल यानी 10 मार्च को ही जमशेदपुर के एग्रीको ट्रांसपोर्ट मैदान में बड़े ही धूमधाम से सीएम रघुवर दास ने रिसेप्शन का आयोजन किया था, जिसमें बताया जाता है कि करीब 20 से 22 हजार लोगों को आमंत्रित किया गया था, लोग जूटे भी, पर कई लोग भारी अव्यवस्था और भोजन की कमी के कारण बिना खाये ही लौट गये। 

जमशेदपुर के कई सम्मानित पत्रकार जिन्हें इस रिसेप्शन में बुलाया गया था, वे रिसेप्शन में पहुंचे जरुर, पर यहां बिना खाये ही लौट गये, उनका कहना था कि इस भारी अव्यवस्था में कौन खाना चाहेगा, वह भी तब जबकि कई स्टालों पर भोजन ही नहीं हैं। इन पत्रकारों को जमशेदपुर के भालूबासा, मेन रोड स्थित पूजा मिठाई एंड रसोई में भोजन करते देखा गया।

कमाल है सोशल साइट में कई भाजपा के ही नेताओं कार्यकर्ताओं के फेसबुक वॉल पर ये विडियो खूब धमाल मचा रहे हैं और लोग चटकारे लेकर देख और हंस रहे हैं, इस विडियो पर कई भाजपा कार्यकर्ताओं की तीखी प्रतिक्रिया भी रही है, जिसने इस विडियो को वायरल किया है, उसे कहा जा रहा है कि वह इस विडियो को डिलिट कर दें, पर जिसने विडियो वायरल किया है, वह भी ताल ठोककर सबको दिखाने पर आमदा है, कि देखो एग्रिको स्थित प्रीतिभोज में खाली प्लेट लेकर स्वादिष्ट भोजन प्राप्त करने के लिए कैसे सीएम रघुवर दास के अतिथिगण इधर से उधर भटक रहे हैं? पर सीएम रघुवर दास को इसकी चिन्ता ही नहीं, वायरल करनेवाले शख्स ने यह भी लिखा है कि एग्रिको मैदान में लोगों को नहीं मिला खाना, वह भी तब जबकि इस व्यवस्था को ठीकठाक संपन्न कराने के लिए लोग पिछले 15 दिनों से लगे थे।

सूत्र बताते है कि सीएम रघुवर दास ने अपने बेटे की शाही शादी करने के बाद, तीन जगहों पर रिसेप्शन करने की ठानी है, 10 मार्च को जमशेदपुर में यह रिसेप्शन संपन्न हो गया, अब 12 मार्च को रांची में रिसेप्शन होगा, और फिर एक संभवतः 14 मार्च को दिल्ली में होगा, यानी भाजपा के अब तक के मुख्यमंत्रियों में से ये पहले मुख्यमंत्री होंगे जो अपने बेटे की शादी का रिसेप्शन तीन जगहों पर करने का एक रिकार्ड बनायेंगे, और जिस रिकार्ड को बनवाने में उनके अतिथिगण महत्वपूर्ण भूमिका निभायेंगे।

Krishna Bihari Mishra

Next Post

जिनके पास प्रतिभा नहीं होती, वह तेजस्वी की तरह टीवी डिबेट से दूर रहने का विपक्ष से अनुरोध करता है

Mon Mar 11 , 2019
पता नहीं आजकल के नेताओं व पत्रकारों को क्या हो गया हैं? वे जनता को या अपने मतदाताओं को इतना बेवकूफ क्यों समझते हैं? शायद उन्हें आभास हो गया है कि वर्तमान में चैनलों का जो रुख हैं, उससे कहीं उनका नुकसान न हो जाये, जबकि सच्चाई यह है कि जनता खूब जानती है कि मीडिया कैसे और कब-कब किसके इशारे पर डांस कर चुकी हैं और कौन-कौन नेता अपने इशारे पर इन्हें डांस करवाया है।

You May Like

Breaking News