ट्रैफिक आतंकवाद के खिलाफ वाम दलों का फूटा गुस्सा, सड़कों पर उतरकर जताया विरोध

आज आखिरकार जनता के साथ-साथ वाम दल भी सड़कों पर उतर गये। मोटरवाहन एक्ट की आड़ में पूरे राज्य में तथा खासकर राजधानी रांची में हो रहे पुलिसिया जूल्म व आतंक के खिलाफ भाकपा माले, माकपा, भाकपा के कार्यकर्ताओं ने मिलकर प्रतिवाद रैली निकाली तथा इस पर अपना कड़ा विरोध दर्ज कराया।

आज आखिरकार जनता के साथसाथ वाम दल भी सड़कों पर उतर गये। मोटरवाहन एक्ट की आड़ में पूरे राज्य में तथा खासकर राजधानी रांची में हो रहे पुलिसिया जूल्म आतंक के खिलाफ भाकपा माले, माकपा, भाकपा के कार्यकर्ताओं ने मिलकर प्रतिवाद रैली निकाली तथा इस पर अपना कड़ा विरोध दर्ज कराया।

इस प्रतिवाद रैली में वामदलों के कार्यकर्ता गडकरी टैक्स वापस लो, ट्रैफिक टेरेरिज्म पर रोक लगाओ, फाइन या लूट रघुवर सरकार जवाब दो आदि नारे लगा रहे थे। इस प्रतिवाद रैली का नेतृत्व भाकपा माले के जिला सचिव भुवनेश्वर केवट, भाकपा के जिला सचिव अजय सिंह और माकपा के जिला सचिव सुखनाथ लोहरा ने किया।

इन वामदलों के नेताओं का कहना था कि न्यू मोटर व्हेकिल एक्ट की आड़ में सरकार वसूली अभियान चला रही है। एक्ट में संशोधन कही से भी न्यायसंगत नहीं हैं। मोटर व्हेकिल एक्ट पूरी तरह से बड़ी कम्पनियों के फायदे के लिए बनाई गई हैं। सभी गडकरी टैक्स पूरी तरह से ट्रैफिक टेरेरिज्म है, इसे अविलम्ब वापस लिया जाना चाहिए।

प्रतिवाद रैली में माले के अजय लाल सिंह, भीम साहू, वीरेन्द्र श्रीवास्तव और मो.सलीम, भाकपा के शुभा मेहता, पावेल कुमार और मनोज ठाकुर और माकपा के वीणा लिन्डा, इस्माइल लुगून और सुरेन्द्र गोप सहित वामदल के कई कार्यकर्ता शामिल थे। इस प्रतिवाद रैली का आम जनता ने भी समर्थन किया।

Krishna Bihari Mishra

Next Post

दिनेश जी, आप मत भूलिये कि आप संवैधानिक पद पर हैं, राजनीतिक कार्यक्रमों से दूरी बनाकर रखें

Sat Sep 7 , 2019
दिनेश उरांव जी, आप ये मत भूलिये कि आप संवैधानिक पद पर है, आप झारखण्ड विधानसभा के अध्यक्ष हैं और सत्ता तथा विपक्ष दोनों के आप सिरमौर है, लेकिन जिस प्रकार से आप रघुवर भक्ति में लीन होकर, भाजपा के कार्यक्रमों में शामिल हो रहे हैं, वह एक स्पीकर को शोभा नहीं देता। आप इन सभी कार्यक्रमों में शामिल होकर, यह भी नहीं कह सकते कि आपको इसके बारे में जानकारी नहीं थी। 

You May Like

Breaking News