झूठी और गंदी राजनीति पर उतर आया झामुमो, मेरे पास केवल रांची में मात्र तीन कट्ठे जमीन – संजय सेठ

रांची के भाजपा सांसद संजय सेठ ने झामुमो नेता सुप्रियो भट्टाचार्य के उस बयान की कड़ी आलोचना की है, जिसमें उन्होंने संजय सेठ पर आरोप लगाया था कि उन्होंने ट्रस्ट बनाकर कई लोगों की जमीन हड़पने का काम किया, उन्होंने सुप्रियो भट्टाचार्य को चुनौती दी कि वे सिद्ध कर दिखाये कि उन्होंने कहां-कहां संपत्ति बनाई है?

रांची के भाजपा सांसद संजय सेठ ने झामुमो नेता सुप्रियो भट्टाचार्य के उस बयान की कड़ी आलोचना की है, जिसमें उन्होंने संजय सेठ पर आरोप लगाया था कि उन्होंने ट्रस्ट बनाकर कई लोगों की जमीन हड़पने का काम किया, उन्होंने सुप्रियो भट्टाचार्य को चुनौती दी कि वे सिद्ध कर दिखाये कि उन्होंने कहां-कहां संपत्ति बनाई है? उन्होंने यह भी कहा कि झामुमो जिस प्रकार से झूठी और गंदी राजनीति की शुरुआत की है, उससे उन्हें बहुत ही कष्ट पहुंचा हैं, भला आप किसी पर इतने गंदे और झूठे आरोप कैसे लगा सकते हैं?

संजय सेठ ने विद्रोही24.कॉम से बातचीत में कहा कि उनका संपूर्ण जीवन ही शुचिता से भरा-पड़ा है, उन्होंने राजनीति को कभी कमाने का जरिया नहीं समझा, बल्कि सेवा का माध्यम चुना, आज वे जो भी हैं, जहां भी हैं, वे सेवा के कारण हैं न कि अन्य कार्यों के कारण। उन्होंने कहा कि सारी दुनिया जानती है कि संजय सेठ के पास मात्र तीन कट्ठे जमीन है, जिस पर उनका मकान बना हुआ है, उसके अलावे उनके पास एक इंच भी जमीन, देश के किसी भाग में नहीं हैं।

उन्होंने कहा कि उन्होंने कभी-भी किसी के साथ गलत नहीं किया, ये अलग बात है कि लोग किसी के उपर बिना प्रमाण के कीचड़ उछाल देते हैं, उन्होंने झामुमो नेता सुप्रियो भट्टाचार्य को चुनौती दी कि वे उनके खिलाफ दिये गये बयानों को सिद्ध करें कि संजय सेठ ने किस ट्रस्ट के माध्यम से कितनी जमीन हड़पी है, नहीं तो वे क्षमा मांगे।

उन्होंने विद्रोही24.कॉम को बताया कि वे तो अब घोषणा कर चुके हैं कि वे हर साल अपनी संपत्ति की घोषणा करेंगे, ताकि जिस जनता ने उन्हें वोट देकर सांसद बनाया, उसे पता चले कि उसका सांसद सही मायनों में उनके विश्वासों पर खड़ा उतरा हैं या नहीं। उन्होंने कहा कि आज भी वे भाजपा के बताई गई नीतियों व सिद्धांतों पर उसी प्रकार चलते हैं, जैसा कि पूर्व में चला करते थे, ऐसे भी उन पर कोई झूठा आरोप लगा दें, वे उन झूठे आरोपों से न तो घबराते हैं और न ही विचलित होते हैं, क्योंकि उनका जीवन खुला किताब है, रांची की जनता उनके बारे में खूब जानती है।

Krishna Bihari Mishra

Next Post

साहेबगंज में दो सगे भाइयों अताउल्लाह और अब्दुल्ला समेत चार युवकों ने किया एक नाबालिग के साथ दुष्कर्म

Tue Jul 9 , 2019
बच्चियां कहीं भी सुरक्षित नहीं हैं, हैवानों और शैतानों ने हर जगह अपना स्थान बना लिया हैं, स्थिति ऐसी है कि इन्हें कानून का भी भय नहीं हैं, और वे हर शैतानी घटना को अंजाम देने से नहीं चूक रहे, घटना साहेबगंज के बंदरवाटोली की है, जहां अताउल्लाह और अब्दुल्ला (दो सगे भाइयों) समेत चार आरोपियों ने एक नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया, जिसमें अताउल्लाह और अब्दुल्ला को पीड़िता के पिता ने ही पकड़कर पुलिस के हवाले किया,

You May Like

Breaking News