द रांची प्रेस क्लब के कोषाध्यक्ष जयशंकर 15 दिनों के लिए अनुशासनहीनता के आरोप में प्रेस क्लब से निलंबित

द रांची प्रेस क्लब के कोषाध्यक्ष जयशंकर कुमार को पन्द्रह दिनों के लिए प्रेस क्लब से निलंबित कर दिया गया है। जयशंकर पर अनुशासनहीनता के आरोप लगे है। इस आशय की जानकारी विद्रोही24 को आज प्रेस क्लब के सचिव अखिलेश कुमार सिंह ने बातचीत के क्रम में दी। उन्होंने यह भी कहा कि रांची प्रेस क्लब की प्राथमिक स्तरीय जांच में वित्तीय अनियमितता का मामला भी प्रकाश में आया है, जिसको लेकर रांची प्रेस क्लब ने यह कदम उठाया है।

रांची प्रेस क्लब ने इस संबंध में कोषाध्यक्ष जयशंकर कुमार को एक पत्र भी जारी किया है। पत्र में लिखा गया है कि रांची प्रेस क्लब के अध्यक्ष राजेश कुमार सिंह के निर्देशानुसार द रांची प्रेस क्लब के संवैधानिक प्रावधानों के तहत अनुशासनहीनता के आरोप में 15 दिनों के लिए आपको (जयशंकर कुमार को) निलंबित किया जाता है।

आपने (जयशंकर कुमार ने) पूरी मैनेजमेंट कमेटी को अंधेरे में रखकर कैंटीन संचालक के साथ मिलकर 29 अक्टूबर की रात अनधिकृत तौर पर छत पर एक पार्टी का आयोजन करवाया। ये घोर अनुशासनहीनता मामला है और अधोहस्ताक्षरी द्वारा किये गये प्राथमिकी जांच में भी इस बात की पुष्टि होती है। जयशंकर को उपरोक्त विषय पर अपनी बात रखने को एक सप्ताह का समय दिया गया है। उन्हें कहा गया है कि वे अपना पक्ष क्लब कार्यालय या ईमेल पर 13 नवम्बर की शाम पांच बजे तक जमा करा दें। यह पत्र द रांची प्रेस क्लब के सचिव अखिलेश कुमार सिंह द्वारा जारी की गई है।

Krishna Bihari Mishra

Next Post

काश प्रभात खबर में काम करनेवाले जगदगुरु शंकराचार्य सदृश मठाधीश संपादकों को उर्दू की ही तरह हिन्दी की भी चिन्ता होती

Tue Nov 9 , 2021
रांची से प्रकाशित हिन्दी अखबार “प्रभात खबर” ने विश्व उर्दू दिवस दो दिन पहले यानी 6 एवं 7 नवम्बर को ही मना लिया जबकि विश्व उर्दू दिवस 9 नवम्बर को मनाया जाता है। इसके उपलक्ष्य में उसने लगातार दो दिन विशेष पेज निकाले। उर्दू का बखान किया। अंतिम दिन उसने […]

Breaking News