झारखण्ड में भाजपा से भी मजबूत हो रहा मिशन मोदी अगेन पीएम, बढ़ रही लोकप्रियता

मिशन मोदी अगेन पीएम झारखण्ड प्रदेश ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के पक्ष में पूरे प्रदेश में माहौल बने, इसके लिए तैयारियां प्रारंभ कर दी। प्रदेश अध्यक्ष अनुरंजन अशोक का कहना है कि जिस प्रकार से नरेन्द्र मोदी ने पूरे विश्व में भारत की धाक जमाई, ऐसा आज तक देखने को नहीं मिला, भारत का विपक्ष इसे स्वीकार करें या न करें, पर देश की जनता और खासकर झारखण्ड की जनता इस बात को स्वीकार करती हैं।

हालांकि पूरे झारखण्ड में भाजपा की स्थिति बहुत ही खराब हैं, राज्य सरकार द्वारा भ्रष्टाचार में लिप्त रहने, जनहित में कोई कार्य नहीं करने, कार्यकर्ताओं को सम्मान नहीं दिये जाने तथा भ्रष्ट अधिकारियों को संरक्षण करते रहने से पूरे प्रदेश में भाजपा की छवि खराब हुई हैं, फिर भी झारखण्ड में नरेन्द्र मोदी की स्थिति बेहतर बनें, इसके लिए मिशन मोदी अगेन पीएम का यह प्रयास धीरे-धीरे रंग ला रहा हैं।

प्रवक्ता शिशिर ठाकुर कहते है कि देश हो या झारखण्ड भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के लिए कहीं, कोई किन्तु-परन्तु नहीं हैं, भाजपा के अन्य नेताओं व राज्य के कुछ नेताओं को लेकर किसी को गलतफहमी हो सकती हैं, पर नरेन्द्र मोदी की निष्ठा एवं राष्ट्रभक्ति पर कोई संदेह नहीं किया जा सकता। आज गांव-गांव का बच्चा जब अपने घर में गैस के चूल्हें पर खाना बनता देखता हैं, तो नरेन्द्र मोदी को याद करता है, जब अपने घरों, मुहल्लों में शौचालय बनता देखता हैं, स्वच्छता को नजदीक से देखता हैं, नये भारत का निर्माण होता देखता हैं तो उसे नरेन्द्र मोदी याद आते हैं, ऐसे में भला उनका संगठन मिशन मोदी अगेन पीएम को ज्यादा कुछ करने की जरुरत नही पड़ रही, हमलोग निकल पड़े हैं, कारवां निकल पड़ा हैं, और लोग खुद ब खुद जुटते जा रहे हैं।

आज ही भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष इश्तेयाक अहमद खां का रांची दौरा हुआ, उन्होंने मिशन मोदी अगेन पीएम द्वारा झारखण्ड में हो रहे कार्य की सराहना की और कहा कि मोदी आधुनिक संत हैं, उन्हें किसी भी चीज का कोई लोभ नहीं, वे केवल देश और उनकी जनता की सोचते हैं, तभी पूरे विश्व के देश में ये इतने लोकप्रिय हैं, कि इतना वर्तमान में देश में कोई नेता नहीं, जो पूरे विश्व के लिए ग्राह्य हो। उन्होंने कहा कि झारखण्ड में प्रत्येक कार्यकर्ता प्रतिदिन कम से कम 25 व्यक्ति को यह जरुर कन्विंन्स करें कि आखिर मोदी देश के लिए जरुरी क्यों हैं? यह समय की मांग हैं, क्योंकि देश को आगे ले जाना हैं तो मोदी देश की सबसे बड़ी आज की डिमांड हैं।

अभी मिशन मोदी अगेन पीएम संगठन के बने ज्यादा दिन नहीं हुए हैं, पर बड़ी तेजी से इस आर्गेनाइजेशन ने झारखण्ड में अपनी पहचान बना ली हैं, भाजपा से लोग भले ही उतना जुडने की कोशिश न करें, पर मोदी के नाम पर इस संगठन से लोग भावनात्मक रुप से जुड़ते चले जा रहे हैं, जिससे भाजपाइयों में भी ये बातें चर्चा का विषय बना हुआ हैं, लोग बताते है कि अगर यहीं स्थिति रही तो प्रदेश भाजपा के नेताओं के नाम पर लोग वोट दे या न दें, पर मिशन मोदी अगेन पीएम के नाम पर भाजपा की नैया पार लगना तय है।