भाजपा अगर चोर, डकैत, बदमाश को भी टिकट दे दें, तो आप उसे मोदी-शाह को हृदय में रख जीता दें

मिलिये भाजपा के इस नमूने सांसद से, सुनिये क्या कह रहा हैं… भाजपा किसी को भी जैसे लूल्हा को, लंगड़ा को, काना को, चोर को, डकैत को, बदमाश को टिकट दे दें, आप उसे जीताइये, मोदी और शाह को विश्वास में रखकर जिताइये… ये हैं आज की भाजपा और उसका आज का चरित्र। यह हैं वह भारतीय जनता पार्टी जो राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की राजनीतिक इकाई मानी जाती हैं।

मिलिये भाजपा के इस नमूने सांसद से, सुनिये क्या कह रहा हैं… भाजपा किसी को भी जैसे लूल्हा को, लंगड़ा को, काना को, चोर को, डकैत को, बदमाश को टिकट दे दें, आप उसे जीताइये, मोदी और शाह को विश्वास में रखकर जिताइये… ये हैं आज की भाजपा और उसका आज का चरित्र। यह हैं वह भारतीय जनता पार्टी जो राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की राजनीतिक इकाई मानी जाती हैं।

यह बात बड़े ही शान से कहनेवाला गोड्डा से भाजपा का सांसद हैं, उसे घमंड हैं, उसके जैसा आज तक कोई सांसद झारखण्ड में पैदा नहीं हुआ। वह डंके की चोट पर कह रहा हैं कि उसने देवघर में एम्स ले आया, देवघर में हवाई अड्डा ले आया, वह जो कहता हैं, उसे सभी सुनते हैं, इसलिए जामताड़ा की जनता भी भाजपा को जिताएं, क्योंकि अन्य दलों को अगर जितायेंगे तो आपको कुछ भी प्राप्त नहीं होगा, इसका मतलब है कि अगर जनता भाजपा को नहीं जितायेंगी तो उसकी सुनी ही नहीं जायेगी, ये सोच हैं इस सांसद का।

इस गोड्डा के सांसद का नाम हैं निशिकांत दूबे। दरअसल यह संवाद सिर्फ इसी का नहीं है, उन सभी भाजपा नेताओं का हैं, जो इन दिनों घमंड में जी रहे हैं कि वे मोदी और शाह की बदौलत चुनाव जीत ही जायेंगे, उन्हें घमंड है कि मोदी, शाह और रघुवर जैसे लोगों की कृपा चाहिए, जनता उसे समर्थन न भी दें फिर भी जीत उसकी तय हैं और यह घमंड कैसे आता हैं? हमें लगता है कि इस पर कुछ कहने की जरुरत नहीं। फिलहाल इस नमूने सांसद का यह विडियो खूब वायरल हो रहा हैं।

ऐसे भी इन दिनों भाजपा में घोटालेबाजों, भ्रष्टाचारियों एवं यौन शोषण के आरोपियों का आना जारी हैं, और ये सभी इसी कारण भाजपा ज्वाइन कर रहे है, क्योंकि भाजपा उन्हें टिकट देगी और ये लोग चुनाव जीतेंगे और कल जामताड़ा में भाजपा के इस नमूने सांसद का बयान इस बात का पुष्टि कर दिया कि भाजपा के अंदर क्या चल रहा हैं?

निशिकांत का यह भाषण भाजपा में रह रहे चरित्रवानों व सत्यनिष्ठों के लिए भी काल बनकर आया हैं, सीधी तौर पर देखा जाये, तो उनके लिए धमकी है कि वे जितना जल्दी हो सकें, बोरिया-बिस्तर बांधकर जाये, क्योंकि वोट सत्य से नहीं, असत्य और अपराध से मिलता है, तभी तो वह जनता और मंच पर बैठे कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कह दिया कि भाजपा किसी को भी जैसे लूल्हा को, लंगड़ा को, काना को, चोर को, डकैत को, बदमाश को टिकट दे दें, आप उसे जीताइये, मोदी और शाह को विश्वास में रखकर जिताइये…

ऐसे भी कल ही फर्जी सरेंडर और बकोरिया कांड का मुख्य विलेन तथा अपनी पत्नी के नाम पर 51 डिसमिल सरकारी जमीन नाम करवाने वाला राज्य का पूर्व डीजीपी डी के पांडेय शामिल हुआ हैं, जबकि दूसरी ओर 3 अक्टूबर को सुचित्रा हत्याकांड का मुख्य आरोपी शशिभूषण मेहता भाजपा में शामिल हुआ, यानी कुल मिलाकर देखा जाय तो कल भाजपा के इस सांसद के बयान ने स्पष्ट कर दिया कि भाजपा को चोर, डकैतों, बदमाशों से कोई दूरियां बनाकर नहीं रखनी है, क्योंकि ये सभी देश के लिए और भाजपा के लिए महत्वपूर्ण हैं।

सचमुच अगर ये सोच हैं तो राज्य की जनता को भाजपा के सारे नेताओं का अभिनन्दन करना चाहिए, क्योंकि इतना सुंदर सोच आजतक किसी का नहीं हुआ, अर्थात् झारखण्ड को अब चोर, डकैत और बदमाश संवारेंगे और इन्हें मौका देगी राजनीति में शुचिता एवं स्वच्छता की बात करनेवाली भारतीय जनता पार्टी।

Krishna Bihari Mishra

One thought on “भाजपा अगर चोर, डकैत, बदमाश को भी टिकट दे दें, तो आप उसे मोदी-शाह को हृदय में रख जीता दें

  1. jo log sachmuch sanghee,jansanghee ya bhajpaee hain,,wo log BJP ke naam par hee vote karte aaye hain parantu karte rahenge ye jaroori nahee,yadi koee known dagee criminal ias ips koee bhi kisi bhi party se aaya ho,yadi chargesheeted hai tab usko party tkt.nahi degi yadi mil bhi gaya,asli bhajpaee deshbhakt usko na vote dega na dilayega.mera chhetra hota tab main harane ka bhi dawa kar deta……….khair party karyakartawon kee hai…….waise party chhodkar jane wale log phir dubara party me aane wale hee mp mla party ke president, gen.secy.,mp,minister……ban rahe hain…….party karyakataon ke bal par hai……samay lagega kintu vidroh hoga zaroor.abhi to satta ka mazaa le rahe hain sabhi.

Comments are closed.

Next Post

अबकी बार 65 पार चिल्लानेवालों भाजपाइयों, जन-भावनाओं को समझो, नहीं तो हो जाओगे तड़ीपार

Thu Oct 24 , 2019
जिस प्रकार मध्यप्रदेश की जनता ने विधानसभा चुनाव में अबकी बार 200 पार का नारा देनेवाली भाजपा को सत्ता से बाहर कर दिया, ठीक उसी प्रकार हरियाणा की जनता ने भी अबकी बार 75 पार का नारा दे रही भाजपा को पूर्ण बहुमत देने से इनकार कर दिया, दूसरी ओर महाराष्ट्र में भी भाजपा जो 2014 में 122 सीट लेकर अपना दबदबा कायम की थी, आज वो वहां 100 से भी नीचे में सिमट गई,

You May Like

Breaking News