विद्यार्थियों व शिक्षण संस्थानों के भविष्य को बचाने के लिए CM हेमन्त से शिक्षाविद् पारस का अनुरोध

शिक्षाविद् और समाजसेवी पारस नाथ मिश्र ने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को ट्वीट कर विश्वविद्यालय, स्कूल और कोचिंग संस्थानों को शीघ्र खोलने की अनुमति देने का अनुरोध किया है। पारस नाथ मिश्र ने ट्वीट में आग्रह किया है कि शिक्षण संस्थानों को 50 प्रतिशत विद्यार्थियों के साथ सप्ताह में कम से कम तीन दिन खोलने की अनुमति दी जाय।

उन्होंने कहा है की सभी  शिक्षण संस्थानों में ऑनलाइन कार्य होने से शिक्षा की गुणवत्ता पर बहुत प्रभाव पड़ रहा है, विद्यार्थियों के बहुत सारे कार्य नही ही पा रहे हैं। कोचिंग संस्थान लगभग बंदी के कगार पर है और उनके संचालक की आर्थिक स्थिति अत्यंत दयनीय हो गई हैं। जिसके कारण शिक्षकों के मासिक वेतन पर भी प्रभाव पड़ रहा है।

शिक्षाविद् ने आशंका व्यक्त की है कि यदि शिक्षण संस्थानों को शीघ्र खोलने के अनुमति नही दी गई तो विद्यार्थियों के साथ साथ शिक्षक और संस्थानों के संचालकों का भविष्य सुरक्षित नही रह पायेगा। उन्होंने यह भी कहा कि इस आग्रह को लेकर वो झारखंड के मंत्रीगण, विधायकों और झारखंड के मुख्यमंत्री से भी व्यक्तिगत रुप से मिलेंगे।

Krishna Bihari Mishra

Next Post

मंत्री मिथिलेश ठाकुर और उनके संबंधियों पर अवैध खनन कृत्य में शामिल होने का आरोप, झारखण्ड हाई कोर्ट में PIL दायर

Fri Jan 21 , 2022
झारखण्ड के मंत्री मिथिलेश ठाकुर, मंत्री के भाई विनय ठाकुर उर्फ वीनू ठाकुर, नीतेश सिंह, बी डी प्रसाद तथा अन्य के खिलाफ झारखण्ड उच्च न्यायालय में जनहित याचिका दायर कर दी गई। यह जनहित याचिका अनुरंजन अशोक ने दायर की है। अनुरंजन अशोक ने मिथिलेश कुमार ठाकुर और उनके लोगों […]

Breaking News