सुचित्रा मिश्रा हत्याकांड के आरोपी शशि भूषण को भाजपा में शामिल न करें नेता, परिजनों ने लगाई गुहार

सुचित्रा मिश्रा हत्याकांड का आरोपी एवं आक्सफोर्ड स्कूल का निदेशक शशिभूषण कल भाजपा के प्रदेश कार्यालय में आकर भाजपा की सदस्यता ग्रहण करेगा, इस बात की जानकारी सोशल मीडिया के माध्यम से जैसे ही सुचित्रा मिश्रा के परिवारों को मिली, वे आज भाजपा कार्यालय पहुंच गये और भाजपा नेताओं से गुहार लगाई कि वे ऐसे लोगों को पार्टी में शामिल न करें, जो हत्याकांड में शामिल रहे हो।

सुचित्रा मिश्रा हत्याकांड का आरोपी एवं आक्सफोर्ड स्कूल का निदेशक शशिभूषण कल भाजपा के प्रदेश कार्यालय में आकर भाजपा की सदस्यता ग्रहण करेगा, इस बात की जानकारी सोशल मीडिया के माध्यम से जैसे ही सुचित्रा मिश्रा के परिवारों को मिली, वे आज भाजपा कार्यालय पहुंच गये और भाजपा नेताओं से गुहार लगाई कि वे ऐसे लोगों को पार्टी में शामिल करें, जो हत्याकांड में शामिल रहे हो।

सूत्र बताते है कि सुचित्रा मिश्रा का परिवार भाजपा समर्थक रहा है, इसलिए वे लोग भाजपा नेताओं से मिलने तथा उनसे अपनी बात रखने को भाजपा प्रदेश कार्यालय आये थे, पर भाजपा कार्यालय में किसी ने उससे बात करनी की जहमत नहीं उठाई, यहीं नहीं भाजपा नेताओं ने इन सब को डेढ़ घंटे इंतजार भी करवा दिया।

इधर भाजपा प्रदेश कार्यालय के फर्स्ट फ्लोर पर भाजपा की विशेष मीटिंग चल रही थी, जहां ये सुचित्रा मिश्रा के परिजन पहुंच गये, वहां खूब गहमागहमी भी हुई, पत्रकारों ने भी मोर्चा संभाल लिया, तब जाकर भाजपा के एक नेता ने सुचित्रा मिश्रा के परिजनों से बातचीत की, तथा उनका पक्ष जाना और यथासंभव मदद करने का आश्वासन दिया।

इधर सुचित्रा मिश्रा के परिजनों ने संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि वे कल फिर भाजपा प्रदेश कार्यालय आयेंगे और देखना चाहेंगे कि एक हत्याकांड के आरोपी का भाजपा नेता किस प्रकार से स्वागत करते हैं। सूत्र बताते है कि शशिभूषण का मुख्यमंत्री रघुवर दास से बातचीत हो चुका है, वह कल भाजपा प्रदेश कार्यालय में आकर सदस्यता ग्रहण करेगा, तथा शत् प्रतिशत संभावना है कि उसे पांकी से भाजपा का टिकट भी मिलेगा, क्योंकि भाजपा ने ठान लिया है कि वह चाहे जैसे भी हो 65 प्लस को पार करेगा, चाहे उसके लिए उसे अपने आदर्शों का गला ही घोंटना क्यों पड़ें।

Krishna Bihari Mishra

Next Post

सुचित्रा हत्याकांड का आरोपी शशिभूषण BJP में शामिल, जनता व पत्रकारों ने BJP को लानत भेजी

Thu Oct 3 , 2019
सुचित्रा मिश्रा हत्याकांड का मुख्य आरोपी, पांकी विधानसभा से भाजपा के टिकट का प्रबल दावेदार एवं आक्सफोर्ड स्कूल का निदेशक शशिभूषण मेहता आज आखिरकार भाजपा में शामिल हो ही गया, वह जैसे ही इस निमित्त भाजपा प्रदेश कार्यालय पहुंचा, वैसे ही भाजपा प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुआ और मंच पर चढ़े ऐसे लोग जो कभी कुदाल भी नहीं पकड़े हैं, पर भाजपा किसान मोर्चा के बड़े नेता बनते हैं, उसकी अगवानी की और स्वयं को धन्य समझने लगे।

Breaking News