JVCM अध्यक्ष अजीत पर जानलेवा हमला, आरोप ABVP नेता याज्ञवल्क्य, आशुतोष और उसके समर्थकों पर

झारखण्ड विकास छात्र मोर्चा के अध्यक्ष अजीत कुमार उपाध्याय ने लालपुर थाने में एक शिकायत दर्ज कराई है, जिसमें उसने कहा है कि आज मोराबादी मैदान स्थित पीजी विभाग के पास अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद् के संगठन मंत्री याज्ञवल्क्य शुक्ला के कहने पर आशुतोष सिंह के साथ करीब पचास लोगों ने उस पर हमला कर दिया। हमले करने के वक्त ये सभी हथियार से लैस थे।

इनके द्वारा उस पर हुए जानलेवा हमले से उसके कान कट गये, उसे सुनाई नहीं दे रहा। अजीत ने लालपुर थाने को दिये शिकायत पत्र में आरोप लगाया है कि हमले के दौरान उसके पाकेट में रखे गये साढ़े बारह हजार रुपये भी निकाल लिये गये, तथा सोने का चेन और ब्रासलेट इनलोगों ने ले लिया। अजीत ने शिकायत पत्र में यह भी लिखा है कि इन लोगों ने उसे जान से मारने की धमकी भी दी है, इसलिए उसे सुरक्षा प्रदान किया जाये।

ज्ञातव्य है कि दो दिन पूर्व हुए रांची विश्वविद्यालय के छात्रसंघ चुनाव परिणाम को लेकर भारी हंगामा हुआ था, अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद् को छोड़ अन्य राजनीतिक दलों से जुड़े सभी छात्र संगठनों का कहना है कि रांची विश्वविद्यालय के छात्र संघ चुनाव में भारी गड़बड़ियां हुई है, और रांची विश्वविद्यालय प्रशासन ने भाजपा और संघ पोषित अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद् के पक्ष में काम किया।