विद्रोही24.कॉम के समाचार पर मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन ने लिया एक्शन, 19 को सामान्य जन के लिए अब खुला रहेगा पतरातू लेक

607

अब से थोड़ी देर पहले विद्रोही24.कॉम पर उठाये गये यह मुद्दे कि “आइएएस अधिकारियों की पत्नियों और उनके बच्चों के पिकनिक व फन में कोई सामान्य नागरिक खलल न डालें, इसलिए सर्वसाधारण के लिए कल यानी 19 जनवरी को रामगढ़ डीसी द्वारा पतरातू लेक रिसोर्ट को बंद कर दिया गया है।” इस पर मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन तुरन्त एक्शन लिया और रामगढ़ डीसी को आदेश दिया कि कल सामान्य जन के लिए भी पतरातू लेक रिसोर्ट खुला रहेगा, इसका आदेश  वे जल्द निकाले।

मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन का कहना था कि आम जनता को दिक्कत पहुंचा कर, प्रशासनिक अधिकारियों द्वारा खुद अपने परिवार के लिए सार्वजनिक स्थलों का इस्तेमाल कम से कम इस शासनकाल में तो होने नहीं दिया जायेगा। ये सभी वरीय प्रशासनिक अधिकारियों को गांठ बांध लेनी चाहिए। भारतीय प्रशासनिक सेवा के अधिकारी आम जनता के सुख-दुख का ख्याल करने के लिए बने हैं, न कि केवल अपने परिवार और अपने बच्चों की देखभाल के लिए।

उन्होंने आम जनता को भरोसा दिलाया कि जहां पर भी सामान्य जन को दिक्कत होगी, वर्तमान सरकार जनता के साथ खड़ी देखने को मिलेगी, इसमें कोई संदेह किसी को नहीं होना चाहिए। उन्होंने सभी भारतीय प्रशासनिक अधिकारियों से अपील की, कि वे अपने आचरण में सुधार लाएं और जनता से बेहतर संबंध बनाने के लिए बेहतर कार्य करें, इस प्रकार के काम जिसमें सार्वजनिक स्थलों को अपने हित में इस्तेमाल तथा जनता पर रोक, बताता है कि प्रशासनिक अधिकारी आम जनता के साथ ठीक ढंग से नहीं पेश आ रहे।

उनका कहना था कि आम जनता 19 जनवरी को पतरातू लेक रिसोर्ट का इस्तेमाल अपने आनन्द के लिए करें, उन्हें किसी भी प्रकार की दिक्कत नहीं होगी, उन्होंने रामगढ़ के उपायुक्त को विशेष हिदायत दी कि वे इस बात का ख्याल रखें कि आम जनता को पतरातू लेक रिसोर्ट पर किसी भी प्रकार की दिक्कत न हो, वे इसे सुनिश्चित करें, मुख्यमंत्री कार्यालय की विशेष नजर कल पतरातू लेक रिसोर्ट पर होगी।

1 Comment
  1. Rajesh says

    विवेक का प्रयोग उत्तम राजनीति है।
    विद्रोही को
    सलाम🙏❣️

Comments are closed.