बोकारो के BJP MLA विरंची नारायण का अश्लील विडियो वायरल, भाजपा की छवि को लगा धक्का

0 1,618

बोकारो के भाजपा विधायक विरंची नारायण की एक अश्लील विडियो कल शाम से वायरल हैं। लोग इस वायरल विडियों पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे हैं। सोशल साइट पर तो इस अश्लील विडियो को लेकर भाजपा विधायक विरंची नारायण पर लोग तंज कस रहे हैं, हालांकि इस वायरल विडियो की सच्चाई क्या हैं? यह जांच का विषय हैं।

राजनीतिक पंडितों का कहना है कि अश्लील विडियो के वायरल होने से विरंची नारायण को भाजपा का टिकट इन्हें मिलेगा, इसकी संभावना कम दिख रही हैं, साथ ही इस वायरल विडियो ने भाजपा की छवि को और दागदार बना दिया हैं। इधर एक अखबार ने आज इस संबंध में समाचार छापी है, जिसमें बोकारो के भाजपा विधायक विरंची नारायण का बयान भी छपा हैं।

जिसमें विरंची नारायण कह रहे हैं कि यह विडियो फर्जी है। अखबार ने विरंची नारायण के माध्यम से कहा है कि विरंची नारायण ने बोकारो एसपी मुरुगन से इस मामले की जांच करने तथा दोषियों को गिरफ्तार करने का अनुरोध किया है। विरंची नारायण के शब्दों में कुछ लोगों ने विधानसभा चुनाव के समय उन्हें बदनाम करने के लिए ऐसा विडियो वायरल किया है, जबकि राजनीति तथा सामाजिक क्षेत्रों से जुड़े लोगों ने इस प्रकरण पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त  किया हैं तथा भाजपा पर जमकर छींटाकशी की हैं।

इधर जिस चैनल नें सबसे पहले इस न्यूज को कल अपने यहां प्रसारित किया, उसने अपने यहां से इस समाचार को हटा दिया हैं, साथ ही इसे जो फेसबुक पर अपलोड किया था, वहां से भी हटा दिया हैं, लेकिन उस चैनल के समाचार प्रसारण करने और फिर हटाने के समय के बीच कई लोगों ने उसे अपने पास उस फूटेज को सुरक्षित कर लिया हैं, उक्त चैनल ने इस प्रकार से न्यूज प्रसारित की, कि उसे न्यूज तो कहा ही नहीं जा सकता, उसे अश्लीलता परोसना ही कहा जायेगा, क्योंकि उस न्यूज चैनल ने समाचार की मर्यादा को ताक पर रख दिया।

जिस समय इस चैनल ने इस न्यूज को प्रसारित किया था, उसी समय कई लोगों ने इस चैनल के खिलाफ कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की थी, लोगों का कहना था कि चैनल अश्लीलता परोस रहा हैं, या न्यूज। अगर न्यूज परोस रहा होता तो कम से कम इस प्रकार की खूलेआम अश्लील दृश्य को नहीं दिखाता।

ज्ञातव्य है कि उक्त चैनल ने इस प्रकार से इस समाचार को प्रसारित किया था कि अश्लील दृश्य साफ दिखाई पड़ रहे थे, जबकि उक्त चैनल को सोचना चाहिए था कि समाचार केवल व्यस्क ही नहीं, बल्कि हर वर्ग के युवा-युवतियां, महिला-पुरुष  देखा करते हैं, आम तौर पर इस प्रकार के दृश्य को अच्छी प्रकार से ढक कर दिखाया जाता हैं, पर इस चैनल ने इसे ठीक ढंग से ढका नहीं था, और वे गंदे दृश्य स्पष्ट दिख रहे थे।

राजनीतिक पंडितों का कहना है कि भाजपा विधायक विरंची नारायण से संबंधित यह अश्लील विडियो साफ बता रहा है कि राजनीति में किस प्रकार की स्थितियां बन गई हैं, अगर ऐसे लोग राजनीति में आयेंगे तो भाजपा ही बताएं कि उसकी शुचिता एवं शुद्धता कहां गई? इससे अच्छी तो अन्य पार्टियां हैं, कम से कम वो शुचिता एवं शुद्धता की दावा तो नहीं करती। जितना भाजपा के शीर्षस्थ नेता शुचिता एवं शुद्धता की बाते करते हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.