तांडव वेबसीरिज के खिलाफ BJYM ने खोला मोर्चा, इससे जुड़े निर्माता-निर्देशक व अभिनेता/अभिनेत्रियों के खिलाफ रांची में FIR दर्ज

199

भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष सूर्य प्रभात ने रांची के अरगोड़ा थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। यह प्राथमिकी उन्होंने तांडव वेबसीरीज के निर्देशक अली अब्बास, राइटर गौरव सोलंकी, निर्माता – हिमांशु कृष्ण मेहरा, अभिनेता सैफ अली खान, मो. जीशान अयूब, अभिनेत्री कृतिका कायरा व डिम्पल कपाड़िया के खिलाफ दर्ज कराई है।

सूर्य प्रभात ने अपने प्राथमिकी में इस बात का जिक्र किया है कि अमेजन प्राइम नामक ओटीटी प्लेटफार्म पर अली अब्बास जफर मुबंई द्वारा निर्मित तांडव वेबसीरिज जो 16 जनवरी 2021 से प्रदर्शित हो रहा है, उस वेबसीरिज के पहले ही भाग में हिन्दू देवी-देवताओं का घोर अपमान होते हुए दिखाया गया है।

उनका कहना है कि इस वेबसीरिज को देखकर लगता है इरादतन सांप्रदायिक विषयों और हिन्दू देवी-देवताओं का मजाक उड़ाकर राष्ट्र में हिन्दूओं के बीच अशांति फैलाने व धार्मिक सौहार्द्र बिगाड़ने का काम इन सभी ने मिलकर किया है, जिसका विरोध सभी विभिन्न मंचों से कर भी रहे हैं।

उन्होंने अरगोड़ा थाने में प्राथमिकी दर्ज कर सभी के खिलाफ कठोर कानूनी कार्रवाई करने की अपील भी की। ऐसे भी तांडव का देशभर में बड़े पैमाने पर विरोध हो रहा है, और लोगों का मानना है कि इस वेबसीरिज के माध्यम से हिन्दू देवी-देवताओं का मजाक बना दिया गया है, जिसे सही नहीं ठहराया जा सकता।

Comments are closed.