BJP नेतृ मंजू ने होर्डिंग उतरवा, पेट्रोल छिड़क आग लगाया, BJP के खिलाफ युवाओं में भड़का आक्रोश

भाजपा नेतृ मंजू लता आज लेस्लीगंज मंडल के चौरा गांव गई, यह गांव चतरा लोकसभा क्षेत्र में पड़ता है, वर्तमान सासंद एवं भाजपा प्रत्याशी सुनील सिंह से खफा यहां के युवाओं ने पूर्व में एक बहुत बड़ा होर्डिंग चौरा गांव में लगाया था, जो चर्चा का विषय बना हुआ था, इस बड़े से होर्डिंग में लिखा था – रोड नहीं तो वोट नहीं, लापता सांसद के पक्ष में वोट मांगकर शर्मिन्दा न करें, नोट – पांच साल तक जैसे आपका आगमन नहीं हुआ,

भाजपा नेतृ मंजू लता आज लेस्लीगंज मंडल के चौरा गांव गई, यह गांव चतरा लोकसभा क्षेत्र में पड़ता है, वर्तमान सासंद एवं भाजपा प्रत्याशी सुनील सिंह से खफा यहां के युवाओं ने पूर्व में एक बहुत बड़ा होर्डिंग चौरा गांव में लगाया था, जो चर्चा का विषय बना हुआ था, इस बड़े से होर्डिंग में लिखा था – “रोड नहीं तो वोट नहीं, लापता सांसद के पक्ष में वोट मांगकर शर्मिन्दा न करें, नोट – पांच साल तक जैसे आपका आगमन नहीं हुआ, उम्मीद है आप और आपके कार्यकर्ता यहां नहीं आयेंगे।”

यह होर्डिंग पूरे राज्य में चर्चा का विषय बना हुआ था, जो बताता था कि खासकर चतरा की जनता अपने वर्तमान सांसद सुनील सिंह से कितनी खफा है, जनता ही नहीं बल्कि कई भाजपा कार्यकर्ता भी इनके खिलाफ थे, कई तो इनके खिलाफ चुनाव लड़ने के मूड में थे, ये चाहते थे कि इस बार चतरा का प्रत्याशी स्थानीय हो, लेकिन भाजपा के शीर्षस्थ नेताओं ने स्थानीय भाजपा नेताओं व कार्यकर्ताओं की एक न सुनी। इधर लगातार भाजपा कार्यकर्ताओं व जनता की नाराजगी का ही आलम था कि सुनील सिंह के नामांकन के दिन सीएम रघुवर को माफी तक मांगनी पड़ी और उन्होंने सब से गिला-शिकवा भूला, भाजपा को जीताने की अपील की।

इतना होने के बावजूद भी आज भी भाजपा कार्यकर्ताओं और जनता के बीच भाजपा के प्रति नाराजगी हैं, जो रह-रहकर सामने आ रहा है। आज भी कई गांव में लोग भाजपा प्रत्याशी सुनील सिंह के खिलाफ है, यह फोटो उसकी एक बानगी है, जो चतरा की सही तस्वीर पेश कर रहा है, लोग हाथों में एक पोस्टर लेकर सुनील सिंह का विरोध कर रहे हैं।

आज की घटना यह है कि तीन-चार लड़कों के साथ चौरा गांव पहुंची भाजपा नेतृ मंजू लता ने उक्त होर्डिंग को उतरवाया, उसे तहस-नहस किया और फिर उस पर पेट्रोल डालकर जला डाला, तथा अपने इस कार्य की विडियो बनाकर फेसबुक पर भी डाल दिया, मंजू लता का कहना कि होर्डिंग लगाने का काम असामाजिक तत्वो का था, जबकि यहां के गांव के लोगों का कहना कि कोई असामाजिक तत्वों का ये काम नहीं है, अगर असामाजिक तत्वों का यह काम होता तो इतने दिनों तक यह होर्डिंग नहीं लगा रहता।

इसी बीच इस होर्डिंग को तहस-नहस कर देने तथा उसे जला देने की तीखी प्रतिक्रिया सोशल साइट पर देखने को मिल रही है। सन्नी शुक्ला अपने फेसबुक वाल पर लिखते हैं कि चौरा गांव में लगे पोस्टर को भाजपा की एक महिला नेतृ मंजू लता के द्वारा जलाया गया। मंजू लता की यह हरकत बताता है कि भाजपा और सुनील सिंह के खेमे में कितनी बौखलाहट है, पोस्टर जला देना बहादुरी का काम नहीं, इस ओछी हरकत से आम जनमानस का दिल नहीं जीता जा सकता, आज पोस्टर जलाई गई, कल कुछ और किया जायेगा।

सन्नी शुक्ला लिखते है कि अपने आलाकमान को खुश करने के लिए स्तर को गिरा मत लीजिये, नहीं तो इतने पोस्टर लग जायेंगे कि जलाने के लिए माचिस की तीलियां कम पड़ जायेंगी। जनता का दिल जीतना सीखिये, तोड़ना नहीं, सामन्तवादी तरीके अब पुरानी बात हो चुकी है, आंदोलन अब तेज होगा, रोक सकें तो रोक ले। भाजपा नेतृ मंजू लता द्वारा होर्डिंग उतारकर, तहस-नहस करने और फिर उसे पेट्रोल डालकर जला देने की पूरे चतरा में तीखी प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है, हो सकता है कि भाजपा को इससे लेने के देने न पड़ जाये, क्योंकि इससे युवाओं में भाजपा के प्रति आक्रोश जबर्दस्त रुप से देखने को मिल रहा है।

Krishna Bihari Mishra

One thought on “BJP नेतृ मंजू ने होर्डिंग उतरवा, पेट्रोल छिड़क आग लगाया, BJP के खिलाफ युवाओं में भड़का आक्रोश

Comments are closed.

Next Post

प्यारे दर्शकों, हमारे चैनल के छोटे रुपहलें पर्दें पर CM रघुवर का एक्सक्लूसिव इंटरव्यू देखना न भूलें

Mon Apr 15 , 2019
जब मैं छोटा था, तब उस वक्त मनोरंजन के साधन के रुप में ले-देकर, केवल सिनेमा था और इससे कुछ अलग हुआ तो सर्कस, समाचार जानने के लिए लोग अखबार व रेडियो का न्यूज सुना करते थे। कहीं कोई फेक अथवा किसी के महिमामंडन की खबर या पेड न्यूज तो दूर-दूर तक न दिखाई देता था और न सुनाई पड़ता था, अगर किसी जनाब को लेकर उनके गलत कारनामों को रेखांकित करती खबर छप गई तो समझिये

You May Like

Breaking News