फ्यूज उड़ानेवाले मैटेरियल है बाबूलाल, भाजपा अभी से संभल जाये

झारखण्ड विकास मोर्चा के केन्द्रीय महासचिव बंधु तिर्की का कहना है कि बाबू लाल मरांडी फ्यूज बल्ब नहीं, बल्कि भाजपा का फ्यूज उड़ानेवाले मैटेरियल हैं। बाबूलाल मरांडी ने भाजपा की नींद हराम कर रखी है। भाजपा का बयान हताशा और 2019 में अभी से ही रहे हार के पूर्वानुमान का परिणाम है। वैसे भी भाजपावाले हमेशा अधूरी बात ही करते हैं।

बंधु तिर्की के अनुसार भाजपा को बाबू लाल मरांडी के खिलाफ बोलने का अधिकार नहीं है। बाबू लाल मरांडी के 6 विधायकों को खरीदकर ही भाजपा ने अपना घर रोशन कर रखा है। भाजपा में अगर नैतिकता थी तो पहले इन विधायकों को सदस्यता रद्द कराते और फिर चुनाव जीताकर इन बागियों की बदौलत सरकार चलाते, परंतु भाजपा में कभी इतना नैतिक बल रहा ही नहीं, कि वे ऐसा करके दिखाते।

जहां तक बाबूलाल मरांडी की बात है, तो वे झारखण्ड की सवा तीन करोड़ जनता की उम्मीदें एवं आशा की किरण है। बाबूलाल झारखण्ड की जरुरत है। बाबूलाल मरांडी ने झारखण्डी जनता के हितों की लड़ाई जिस प्रकार लड़ी है और जो लगातार लड़ रहे हैं, भाजपा के कुकृत्यों को जनता के सामने ला रहे हैं, इससे भाजपा बौखला गई है और उसके नेता बाबूलाल मरांडी के खिलाफ अनाप-शनाप बयान दे रहे हैं। इससे भाजपा का पाप कम नहीं होगा और 2019 में अपने कुकर्मों की कीमत भाजपा को चुकानी ही होगी।

Krishna Bihari Mishra

Next Post

पूछिये, झारखण्ड के CM रघुवर दास से, उड़ता हाथी का क्या समाचार हैं?

Fri Nov 3 , 2017
बात उन दिनों की है, जब राज्य में मोमेंटम झारखण्ड की चर्चा चारों ओर थी। झारखण्ड के मुख्यमंत्री रघुवर दास और उनके कनफूंकवों को लगता था कि बस मोमेंटम झारखण्ड संपन्न हुआ कि उधर हाथी उड़ा, लेकिन भला हाथी भी कहीं उड़ता है, हाथी तो भारी भरकम जीव है, जो ठीक से दौड़ भी नहीं सकता, वो उड़ेगा क्या? इसी को लेकर कभी पत्रकारों ने प्रेस कांफ्रेस के दौरान सीएम रघुवर दास से पूछ दिया कि आपके दिमाग में ये उड़ता हाथी का कन्सेप्ट कैसे आया?

You May Like

Breaking News