सलमान खुर्शीद के बयान के बाद दीपक प्रकाश ने पकड़ी कांग्रेस की गर्दन, कहा- घोटाले के लिए सत्ता चाहती है कांग्रेस

कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद के बयान पर पलटवार करते हुए भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सह सांसद दीपक प्रकाश ने आज कांग्रेस की गर्दन ही पकड़ ली, और कहा कि कांग्रेस की सत्ता से दूरी पचा नहीं पा रही है, इसलिए उसके नेता अनाप-शनाप बयान दे रहे हैं। उन्होंने कहा क्या कांग्रेस को घोटाले के लिए सत्ता सौंप दिया जाए?

जीप खरीद घोटाला, बोफोर्स घोटाला, स्टाक मार्केट घोटाला, दूरसंचार घोटाला, यूरिया घोटाला, टू जी स्पेक्ट्रम घोटाला, कामनवेल्थ घोटाला समेत 40 से ज्यादा बड़े घोटालों के लिए, क्या कांग्रेस को सत्ता सौंप दिया जाए? उन्होंने कहा की जिस प्रकार बिन पानी मछली नहीं रह सकती, ठीक उसी प्रकार कांग्रेस सत्ता से दूर नहीं रह सकती है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस साम्प्रदायिक ध्रुवीकरण के लिए, विकास कार्यों पर कुठाराघात के लिए, सत्ता के आकंठ में डूबकर घोटाले के लिए सत्ता चाहती है जिसे देश की जनता समझ चुकी है। इसीलिये कांग्रेस को देश की सत्ता से बाहर कर  दिया है। श्री प्रकाश ने कहा कि जनता कांग्रेस के नीति से ऊबकर भाजपा को देश संभालने का मौका दिया है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में भारत विकास और सुशासन के  कार्यों के साथ आत्मनिर्भरता की ओर मजबूती से कदम बढ़ा रहा है। केंद्र सरकार ने कोरोना जैसे त्रासदी के बावजूद बेहतर कार्य किया है। राष्ट्र की सुरक्षा से लेकर एक-एक गरीब व्यक्ति के जीवन को बेहतर करने हेतु कई कार्य किया है। देश  विज्ञान, शिक्षा, सांस्कृतिक विकास, आंतरिक सुरक्षा, देश की राष्ट्रीय अखंडता की मजबूती में तेजी से आगे बढ़ा है।

देश विकास पथ पर तेजी से अग्रसर हो रहा है। आज बुनियादी सुविधाओं का तीब्र विकास हो रहा। गांव, गरीब, किसानों, वंचितों के कल्याण की योजनाएं बन रही हैं। आज गरीबों के खाते में उनके हक का सौ पैसा खाते में पहुँच रहा। विचौलिये गायब हैं। श्री प्रकाश ने कहा कि सलमान खुर्शीद को बयान देने से पूर्व आईने में खुद का चेहरा देख लेना था। झारखंड में कांग्रेसी विधायक ही काम नहीं होने का आरोप लगाते आ रहे हैं। 

कांग्रेस प्रभारी पर पैसा लेने का आरोप लगता रहा है। कांग्रेस झामुमों की सरकार अब तक के सबसे विफल सरकारों की सूची में अवल्ल दर्जा प्राप्त कर चुकी है। युवा से लेकर किसान तक सब मोर्चे पर हेमन्त सरकार विफल साबित हुई है। नैतिकता के हिसाब से सलमान खुर्शीद को बताना चाहिए  कि वे झारखंड में सत्ता का हस्तांतरण कब कर रहे हैं?

Krishna Bihari Mishra

Next Post

“न्यूज 11 भारत” द्वारा की जा रही ब्लैकमेलिंग के खिलाफ “विद्रोही24” सौंपेगा भारत सरकार के MIB को महत्वपूर्ण दस्तावेज, करेगा कार्रवाई की मांग

Sat Jul 17 , 2021
झारखण्ड की राजधानी रांची से प्रसारित  एक चैनल “न्यूज 11 भारत” द्वारा की जा रही ब्लैकमेलिंग के खिलाफ “विद्रोही24” जल्द ही भारत सरकार के सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय को महत्वपूर्ण दस्तावेज सौपेंगा, तथा ऐसे चैनल के खिलाफ कार्रवाई की मांग भी करेगा।  विद्रोही24 के पास न्यूज 11 भारत के मालिक […]

Breaking News