सच को स्वीकारे मंत्री चंद्रवंशी, हर बात विरोधियों पर न डाले, विडियो उनकी हरकत का पक्का सबूतः अभिमन्यु

विश्रामपुर विधायक और राज्य के स्वास्थ्य मंत्री रामचंद्र चंद्रवंशी द्वारा एक वीडियो में 15000 घूस लेने संबंधित वायरल वीडियो पर प्रेस रिलीज जारी करते हुए झामुमो नेता अभिमन्यु सिंह उर्फ बबलू सिंह ने इसे भाजपा के भ्रष्टाचार का जीता जागता सबूत करार दिया है। श्री सिंह ने कहा कि यह कोई पहली बार मंत्री के द्वारा नही किया जा रहा है, तीन साल पहले भी स्वास्थ्य मंत्री रामचंद्र चंद्रवंशी के पीए द्वारा घुस लेते वीडियो वायरल हुआ था

विश्रामपुर विधायक और राज्य के स्वास्थ्य मंत्री रामचंद्र चंद्रवंशी द्वारा एक वीडियो में 15000 घूस लेने संबंधित वायरल वीडियो पर प्रेस रिलीज जारी करते हुए झामुमो नेता अभिमन्यु सिंह उर्फ बबलू सिंह ने इसे भाजपा के भ्रष्टाचार का जीता जागता सबूत करार दिया है। श्री सिंह ने कहा कि यह कोई पहली बार मंत्री के द्वारा नही किया जा रहा है, तीन साल पहले भी स्वास्थ्य मंत्री रामचंद्र चंद्रवंशी के पीए द्वारा घुस लेते वीडियो वायरल हुआ था, जिसके बाद उक्त पीए को तत्काल हटा दिया गया था, जबकि उनका पीए साथ मे ही चलता था।

अभिमन्यु सिंह ने कहा है कि कल के वीडियो में साफ है कि राज्य के मंत्री द्वारा सार्वजनिक तौर पर सरकारी पैसे में से जनता से कमीशन लेकर कैसे उसे अपने पॉकेट में डाला जा रहा है यह राज्य के मर्यादा के खिलाफ है और यह वीडियो भ्रष्टाचार का सबसे बड़ा सबूत है, जबकि स्वास्थ्य मंत्री इसे विरोधी की चाल बता रहे हैं।

अभिमन्यु सिंह ने कहा कि चूंकि मंत्री का विवादों से पुराना नाता रहा है, इसलिए वे जब भी अपने कारणों से फंसते है तो या तो वे इसे विरोधी की चाल बताते है या फिर किसी को जेल भिजवा देते है या केस कर देने की धमकी दे देते हैं। झामुमो नेता ने कहा कि मुख्यमंत्री रघुवर दास को अविलम्ब अपने चहेते स्वास्थ्य मंत्री को बर्खास्त कर देना चाहिए, क्योंकि जब तक ये पद पर बने रहेंगे तब तक जाँच को अपने पॉवर से प्रभावित करते रहेंगे।

इसलिए मुख्यमंत्री रघुवर दास को मंत्री रामचंद्र चंद्रवंशी को तत्काल बर्खास्त कर इस पूरे मामले की जांच सही ढंग से करवाना चाहिए। उन्होंने कहा कि आदर गांव का एक युवा राहुल ठाकुर को बेवजह पुलिस परेशान कर रही है। राहुल ठाकुर का परिवार बहुत गरीब है और मंत्री अपनी करनी छिपाने के लिए एक गरीब परिवार को सताने में लग गये, जो निंदनीय है। इस प्रकरण में युवा नेता सतीश कुमार यादव को भी फंसाया गया है, जबकि सतीश कुमार यादव ने वही बात लिखी है जो मंत्री जी ने वीडियो में कहा है। मंत्री सिर्फ अपने बचने के लिए दो युवाओं को परेशान कर रहे है। जिसकी जितनी आलोचना की जाय कम है।

उन्होंने कहा कि झामुमो इस पूरे मामले को छोड़ने नहीं जा रही, पार्टी इस मामले को विपक्ष दलों के प्रमुख नेताओं के समक्ष रखेगी। अभिमन्यु सिंह ने यह भी कहा कि अगर दोनों युवाओं को बेवजह परेशान किया जाएगा तो वे इस मामले को नेता प्रतिपक्ष हेमन्त सोरेन से विधानसभा में उठाने का भी अनुरोध करेंगे। जिससे भाजपा के मंत्रियों के कारगुजारियों का जनता को और अच्छे ढंग से पता लग सकें।

Krishna Bihari Mishra

One thought on “सच को स्वीकारे मंत्री चंद्रवंशी, हर बात विरोधियों पर न डाले, विडियो उनकी हरकत का पक्का सबूतः अभिमन्यु

Comments are closed.

Next Post

एक कमेन्ट को लेकर युवती को गिरफ्तार कर जेल भेजे जाने के खिलाफ भड़के पिठोरिया के लोग, थाने का किया घेराव

Sat Jul 13 , 2019
फेसबुक पर एक कथित टिप्पणी को लेकर एक युवती को कल गिरफ्तार कर जेल भेज दिये जाने से भड़के पिठोरिया के लोगों ने आज पिठोरिया थाने का घेराव किया। ग्रामीणों का कहना था कि उक्त युवती ने कोई इतना बड़ा अपराध नहीं कर दिया था, जिसके कारण उसे जेल भेज कर, उसके जीवन से ही खिलवाड़ कर दिया जाये। थाने का घेराव कर रहे ग्रामीणों का कहना था कि राज्य में इससे बड़ा-बड़ा गुनाह कर लोग आराम से घुम-फिर रहे हैं,

Breaking News