नरेन्द्र मोदी के कारण मुझे जीत मिली कहनेवाले, मोदी के कारण रघुवर दास को क्यों नहीं जितवा दिये – राज सिन्हा

0 452

जंगल की आग की तरह एक ऑडियो पूरे झारखण्ड में फैल रही है। यह विडियो भाजपा के धनबाद विधायक राज सिन्हा से संबंधित है, जिसमें वे ताल ठोककर कह रहे हैं, कि जब नरेन्द्र मोदी की बदौलत उन्हें जीत मिली, तो फिर नरेन्द्र मोदी की बदौलत तो झारखण्ड के पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास भी विधानसभा चुनाव लड़ रहे थे, वे क्यों नहीं जीत गये, वो हार क्यों गये, आखिर भाजपा के अन्य लोग भी तो झारखण्ड के कई विधानसभा सीटों पर नरेन्द्र मोदी के नाम पर ही चुनाव लड़ रहे थे, वे सब क्यों हार गये?

दरअसल उनका यह गुस्सा भरा बयान तब आया है, जब मुंबई से जुड़े बजरंग दल के एक नेता प्रमोद मिश्रा ने उनसे बातचीत के दौरान यह कह दिया कि वे जानते है कि राज सिन्हा भाजपा विधायक कैसे बने, प्रमोद मिश्रा ने जीत का श्रेय नरेन्द्र मोदी को जैसे देने की कोशिश की, राज सिन्हा गुस्से में आ गये और फिर जो बोलना था, बोल दिया।

इस ऑडियो से यह भी पता चलता है कि भाजपा के एक कार्यकर्ता कृष्णा मोदी फिलहाल किसी संकट में हैं, और उस संकट से उबारने में कृष्णा मोदी को किसने कितनी फायदा पहुंचाई, इस ओर विशेष लोगों का ध्यान है। राज सिन्हा बताते है कि उन्हें जो कृष्णा मोदी को जितना मदद करना था, कर चुके हैं, और इससे ज्यादा कुछ कर भी नहीं सकते।

ऑडियो के वायरल करने के पीछे, एक राजनीतिक षड्यंत्र भी साफ दिख रहा है, क्योंकि भाजपा में एक से एक धुरंधर है, जिनकी नजर धनबाद विधानसभा सीट पर है, और जब तक राज सिन्हा को पार्टी की नजरों में नहीं गिरा दिया जाता, तब तक वहां दूसरे को टिकट मिलना असंभव सा है, इसलिए उनके विरोधियों ने ये विडियो जबर्दस्त रुप  से वायरल किया है, अगर यह विडियो भाजपा के टॉप नेताओं तक पहुंच जाये तो राज सिन्हा के तारे गर्दिश में पड़ सकते है, फिलहाल भाजपा के ही नेता, इस विडियो को जमकर वायरल कर रहे हैं, और राज सिन्हा की घिग्घी बंद करने में लग गये हैं, पर क्या राज सिन्हा का राजनीतिक भविष्य इस ऑडियो के कारण प्रभावित होगा, क्योंकि अभी विधानसभा चुनाव होने में सवा चार साल देर है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.