CM रघुवर का चहेता BJP MLA ढुलू पर यौन शोषण का आरोप लगानेवाली कमला कांग्रेस में शामिल

झारखण्ड के मुख्यमंत्री रघुवर दास का चहेता बाघमारा का भाजपा विधायक ढुलू महतो पर यौन शोषण का आरोप लगानेवाली कमला आज कांग्रेस में शामिल हो गई। कांग्रेस में शामिल होने के बाद कल तक मायूस रहनेवाली कमला को जैसे लगा कि प्राणदान मिल गया हो, वह आज बहुत ही खुश नजर आ रही थी, धनबाद में कांग्रेस की ओर से आयोजित एक कार्यक्रम में कांग्रेस के दिग्गज नेताओं के समक्ष उसने कांग्रेस का हाथ थामा

झारखण्ड के मुख्यमंत्री रघुवर दास का चहेता बाघमारा का भाजपा विधायक ढुलू महतो पर यौन शोषण का आरोप लगानेवाली कमला आज कांग्रेस में शामिल हो गई। कांग्रेस में शामिल होने के बाद कल तक मायूस रहनेवाली कमला को जैसे लगा कि प्राणदान मिल गया हो, वह आज बहुत ही खुश नजर आ रही थी, धनबाद में कांग्रेस की ओर से आयोजित एक कार्यक्रम में कांग्रेस के दिग्गज नेताओं के समक्ष उसने कांग्रेस का हाथ थामा और मंच पर उपस्थित नेताओं ने उसके सम्मान को बढ़ाया।

कल तक भाजपा में अपने अस्तित्व व सम्मान के लिए लड़ रही कमला को अब लगता है कि उसे सही पार्टी मिला है, जिसके कथनी और करनी में कोई अंतर नहीं। आज उसने विद्रोही24.कॉम से बातचीत में कहा कि उसका भाजपा में दम घुंट रहा था, बार-बार उसे भाजपा के बड़े नेताओं द्वारा दबाव दिया जा रहा था कि तुम्हें ढुलू महतो के लिए काम करना है, जबकि कमला का कहना था कि वह उस व्यक्ति का कभी प्रचार नहीं करेगी, जो गलत है।

कमला का कहना था कि भाजपा के दिग्गज नेताओं का कहना था कि पार्टी जिस भी गंदे लोग को टिकट देगी, आपको उसके लिए काम करना है, साथ ही उसको लेकर तरह-तरह के दुष्प्रचार भी किये जा रहे थे, ऐसे में वह क्या करती, उसे कांग्रेस के रुप में विकल्प मिला, इसलिए कांग्रेस ज्वाइन कर ली।

कमला का यह भी कहना था कि जब वह भाजपा के लिए काम करती थी, भाजपा को जीताने के लिए अपना सारा समय लगाया करती थी, उसका क्या परिणाम मिला, हमें ही गलत ठहराया गया, हमे ही दोषी ठहराया जाने लगा, हमारा जीना हराम किया गया, हमे कानून से मदद भी नहीं मिली, जिस नेता के दरवाजे पर गये, उस नेता को छोड़िये, विधानसभा तक दौड़ लगाई, पर न्याय नहीं मिला, ऐसे में उसने बहुत सोच समझ कर कांग्रेस का दामन थामा है।

वह अब बाघमारा से खुलकर कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी जलेश्वर महतो के लिए काम करेगी, और उन्हें विधानसभा पहुंचाने का काम करेगी, साथ ही बाघमारा के उस हर घर तक पहुंचेगी, जहां उसे लगेगा कि कांग्रेस कमजोर हैं, वह कांग्रेस के लिए ही मरेगी- मिटेगी तथा जमकर समर्थन करेगी, उसका पहला और अंतिम लक्ष्य होगा, बाघमारा में कांग्रेस को मजबूत करना और भाजपा को समाप्त करना, ताकि फिर कोई अपराधी इस इलाके में सर न उठा सकें।

इधर कई कांग्रेसी नेताओं ने भी धनबाद भाजपा की जिला मंत्री कमला कुमारी के कांग्रेस ज्वाइन करने पर खुशियां जाहिर की, लोगों ने माना कमला के आने से उनकी पार्टी मजबूत हुई हैं, बाघमारा में महिला संगठन कांग्रेस का और मजबूत होगा, तथा महिलाओं के साथ जो लोग गलत कर रहे हैं, उन्हें सबक सिखाया जायेगा, ताकि इस इलाके में महिलाएं सम्मान के साथ जी सकें, चल सकें।

Krishna Bihari Mishra

Next Post

जय हो जमशेदपुर में धमाल मचा रहे CM रघुवर के साले खेमराज की, सरयू राय ने खोली पोल

Thu Nov 28 , 2019
जमशेदपुर पूर्व से निर्दलीय प्रत्याशी के रुप में चुनाव लड़ रहे राज्य के पूर्व खाद्य आपूर्ति मंत्री सरयू राय ने आज संवाददाता सम्मेलन कर सीएम रघुवर दास के साले खेमराज साहू के कृत्यों तथा उससे जुड़े मामलों को उठा दिया। जिनमें एक मामला तो फिलहाल न्यायालय में चल रहा है, क्योंकि इसका भुक्तभोगी मनीष दास जब देखा कि उसे न तो जिला प्रशासन मदद कर रहा हैं और न ही पुलिस प्रशासन तो वह हाईकोर्ट का रुख किया।

You May Like

Breaking News