BJP MLA ढुलू के समर्थकों ने कमला को फेसबुक पर दी गंदी-गंदी गालियां, कतरास थाने में शिकायत दर्ज

जब धमकी व राजनीतिक दबाव काम नहीं आया तो अब धनबाद भाजपा की जिला मंत्री कमला कुमारी को सोशल साइट पर भाजपा के ही बाघमारा विधायक एवं सीएम रघुवर दास के चहेते ढुलू महतो के समर्थकों ने गंदी-गंदी गालियों से उसे नवाजना शुरु कर दिया हैं।कमला के खिलाफ गंदे-गदे पोस्ट डाले जा रहे हैं, साथ ही उसे गंदी-गंदी गालियां भी दी जा रही हैं। 

जब धमकी राजनीतिक दबाव काम नहीं आया तो अब धनबाद भाजपा की जिला मंत्री कमला कुमारी को सोशल साइट पर भाजपा के ही बाघमारा विधायक एवं सीएम रघुवर दास के चहेते ढुलू महतो के समर्थकों ने गंदीगंदी गालियों से उसे नवाजना शुरु कर दिया हैं।कमला के खिलाफ गंदेगदे पोस्ट डाले जा रहे हैं, साथ ही उसे गंदीगंदी गालियां भी दी जा रही हैं। 

कमाल हैं इस मुद्दे को रांची धनबाद में बैठे बड़ेबड़े भाजपा नेता देख रहे हैं, पर किसी ने भी इस प्रकरण पर मुंह खोलना उचित नहीं समझा है, एक महिला की फेसबुक पर इज्जत लूटी जा रही हैं, और सभी धृतराष्ट्र बने बैठे हैं। इधर कमला ने खुद के खिलाफ ढुलू समर्थकों द्वारा फेसबुक में दी जा रही गंदीगंदी गालियों से नाराज होकर इसकी लिखित शिकायत कतरास थाना प्रभारी से की है, तथा ऐसे लोगों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है। 

जिन के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है, उसके नाम इस प्रकार हैं रक्षित राज, कुशवंत देवा, ईमामुल हक, संदीप सिंह, आनन्द यादव, पद्दूनयन आचार्य एवं जनता गराज टाइगर फोर्स। ऐसे भी जिन लोगों ने रक्षित राज के गंदे पोस्ट पर इनलोगों के गंदेगंदे कमेन्टस देखे हैं, इन लोगों की कड़ी आलोचना कर रहे हैं, पर भाजपा के बड़े नेताओं की ओर से ऐसे लोगों पर कार्रवाई होगी, इसकी संभावना के बराबर है।

राजनीतिक पंडितों की माने तो वे बताते है कि यह नई भाजपा हैं, और इसके कार्यकर्ता भी नये हैं, वे हर प्रकार की भाषा उपयोग में लाते हैं, शायद भाजपा की ओर से भी उन्हें ऐसा करने की छूट मिली है, जिसका वे फायदा उठा रहे हैं, नहीं तो एक महिला के सम्मान के साथ इतना गंदा व्यवहार नहीं करते।

राजनीतिक पंडितों का यह भी कहना है कि शायद भाजपा को नहीं मालूम कि रामायण और महाभारत की कथा महिलाओं के अपमान से ही जुड़ी हैं, और इसका क्या परिणाम निकला, शायद भाजपा के नेता जानबूझकर भी अन्जान हो रहे हैं, जिसका खामियाजा अंततः भाजपा को ही भुगतना है।

Krishna Bihari Mishra

Next Post

56 विधायकों पर चल रहे अपराधिक मुकदमों में 28 मुकदमें सिर्फ ढुलू पर, स्पीकर दिनेश उरांव पर 302 के मुकदमे

Fri Oct 11 , 2019
झारखण्ड के 56 विधायकों पर चल रहे अपराधिक मुकदमों को लेकर झारखण्ड उच्च न्यायालय ने इसकी अद्यतन रिपोर्ट आज सीबीआइ, इडी एवं राज्य सरकार से संबंधित जांच एजेंसियों से अगली तिथि तक उपलब्ध कराने को कहा है। इस बात की जानकारी आज विद्रोही24.कॉम को सुप्रसिद्ध अधिवक्ता राजीव कुमार ने दी।

Breaking News