लातेहार की घटना को लेकर भाजपा का प्रतिनिधिमंडल मृतकों के गांव जाकर परिजनों से मिल प्रकट की संवेदनाएं

लातेहार के बालूमाथ थाना क्षेत्र स्थित शेरेगाड़ा गांव में करमा डाली विसर्जन के दौरान हुए हृदयविदारक घटना पर भारतीय जनता पार्टी का एक प्रतिनिधिमंडल प्रदेश उपाध्यक्ष व सांसद सुनील कुमार सिंह के नेतृत्व में मृतकों के गांव जाकर शोक संतप्त परिवारों को सांत्वना दिया। इस दौरान प्रतिनिधिमंडल में शामिल नेताओं के द्वारा परिजनों को आर्थिक सहयोग कर दाह संस्कार करवाया गया।

प्रतिनिधिमंडल का नेतृत्व कर रहे प्रदेश उपाध्यक्ष सह सांसद सुनील सिंह ने दुख व्यक्त करते हुए कहा कि यह हृदय को झकझोरने वाली घटना है। मृतकों को भगवान श्री हरि के चरणों में स्थान प्राप्त हो। उन्होंने कहा कि राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री एवं राज्यपाल ने भी इस घटना पर अपनी संवेदनाएं प्रकट की हैं।

उन्होंने कहा कि इस दुख की घड़ी में पूरी भाजपा पीड़ित परिवार के साथ खड़ी है। जब भी पीड़ित परिजनों को उनकी जरूरत होगी, वे हमेशा उपलब्ध रहेंगे। हर संभव मदद का प्रयास करेंगे। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार जल्द से जल्द पीड़ित परिजनों को 10-10 लाख का मुआवजा प्रदान करे।

श्री सिंह ने कहा कि राज्य की इतनी बड़ी घटना घटित होने के बावजूद राज्य सरकार का न कोई मंत्री आया न ही कोई अधिकारी, यह सरकार की असंवेदनशीलता को दर्शाता है। भाजपा प्रतिनिधिमंडल व कार्यकर्ता एवं सैकड़ों ग्रामीण शोक संतप्त परिवार के साथ दाह संस्कार करने के पश्चात मृत आत्मा की शांति के लिए दो मिनट का मौन रखा। प्रतिनिधिमंडल में शामिल पूर्व विधायक प्रकाश राम, जिला अध्यक्ष हरेकृष्ण सिंह, राकेश दुबे, बंशी यादव शामिल थे।

Krishna Bihari Mishra

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

प्रेस क्लब ऑफ जमशेदपुर के कार्यकारी अध्यक्ष बने रवि व संतोष, अन्नी व श्याम को महासचिव की जिम्मेदारी 

Sun Sep 19 , 2021
प्रेस क्लब ऑफ जमशेदपुर के पदाधिकारियों और कार्यकारिणी समिति सदस्यों के नामों की घोषणा रविवार को अध्यक्ष संजीव भारद्वाज ने कर दी। इसमें दैनिक भास्कर के वरीय पत्रकार संतोष कुमार और ई टीवी भारत के पत्रकार रवि झा को कार्यकारी अध्यक्ष बनाया गया जबकि वरीय पत्रकार अन्नी अमृता और प्रभात […]

Breaking News