ट्रेन में कच्छा पहनकर घूमनेवाला जदयू विधायक गोपाल मंडल

बिहार में जदयू का एक ऐसा भी विधायक है जो कच्छा- बनियान में रेलवे कम्पार्टमेंन्ट में घुमता है, जब कोई रेलवे पैसेंजर इस बात को लेकर आपत्ति दर्ज करता हैं तो वह उससे उलझ भी जाता है, पर जैसे ही बात मीडिया तक पहुंचती है, वो बहाने भी बना लेता है। कह देता है कि उसको अचानक प्रेशर लग गया था।

अगर जल्दी में वो कच्छा बनियान में लैट्रिन नहीं जाता तो हो सकता है कि बर्थ पर ही लैट्रिन कर देता। ये बातें वो एक मीडिया से बातचीत में कहकर बता रहा हैं। वो गर्व से कहता है कि वो झूठ नहीं बोलता, वो कच्छा-बनियान में ही था, यानी इस सीसीटीवी के युग में भी उसे लगता है कि वो झूठ बोलकर आराम से निकल जायेगा। क्या सोच हैं?

इस जदयू विधायक गोपाल मंडल ने पूरे प्रदेश की इज्जत मिट्टी में मिला दी और जदयू के नेता अभी भी उसे बचाने और सम्मान देने में लगे हैं। होना तो ये चाहिए कि ऐसे लोगों को तत्काल पार्टी से बर्खास्त कर देना चाहिए ताकि आनेवाली पीढ़ी और विधायकों को सबक मिले कि मर्यादा और संस्कार में नहीं रहने पर कितनी बड़ी कीमत चुकानी पड़ती है।

कमाल है, यह विधायक खुद कच्छा-बनियान पहनकर कम्पार्टमेन्ट में घूम रहा है और दूसरे यात्रियों पर तोहमत भी लगा रहा हैं, वो भी यह कहकर कि वो दारू पीये हुए था, पर जदयू विधायक ने ये नहीं बताया कि कच्छा-बनियान में वो जब घूम रहा था तो कौन सा नशा उसने ले रखा था?

Krishna Bihari Mishra

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

शर्मनाकः रांची के ठेकेदार ने DC के खिलाफ SSP को लिखा पत्र, उपायुक्त पर घूस मांगने का आरोप

Sat Sep 4 , 2021
रांची के अरगोड़ा बस्ती निवासी ओम प्रकाश शर्मा ने रांची एसएसपी को एक पत्र लिखा है, जिसमें ओम प्रकाश शर्मा ने रांची के उपायुक्त छवि रंजन के खिलाफ प्रताड़ित करने एवं षडयंत्र कर फंसाने का आरोप लगाया है। ओम प्रकाश शर्मा ने इसकी प्रतिलिपि राज्य के मुख्यमंत्री, गृह सचिव, मुख्य […]

Breaking News