स्वास्थ्य के प्रति सचेष्ट और अच्छे भोजन के लिए रांची प्रेस क्लब की कैंटीन आपके लिए सर्वश्रेष्ठ

अगर आप अच्छे खाने-पीने के शौकीन अथवा अपने स्वास्थ्य के प्रति सचेष्ट हैं तो आपके लिए अच्छी खबर यह है कि रांची प्रेस क्लब ने अपने कैंटीन में आपके लिए खाने-पीने और अच्छे स्वास्थ्य के लिए बेहतर और सस्ते आहार का प्रबंध किया है। कई प्रेस के लोग, जो रांची प्रेस क्लब के सदस्य है, इसका फायदा उठा रहे है, और जो रांची प्रेस क्लब से संबंध नहीं रखते तो उनके लिए भी रांची प्रेस क्लब ने अच्छा प्रबंध किया है

अगर आप अच्छे खाने-पीने के शौकीन अथवा अपने स्वास्थ्य के प्रति सचेष्ट हैं तो आपके लिए अच्छी खबर यह है कि रांची प्रेस क्लब ने अपने कैंटीन में आपके लिए खाने-पीने और अच्छे स्वास्थ्य के लिए बेहतर और सस्ते आहार का प्रबंध किया है। कई प्रेस के लोग, जो रांची प्रेस क्लब के सदस्य है, इसका फायदा उठा रहे है, और जो रांची प्रेस क्लब से संबंध नहीं रखते तो उनके लिए भी रांची प्रेस क्लब ने अच्छा प्रबंध किया है, शर्त सिर्फ इतनी है कि जो रांची प्रेस क्लब के सदस्य नहीं है, उन्हें भुगतान थोड़ा ज्यादा करना होगा।

पूर्व में रांची के पत्रकारों के लिए ऐसी व्यवस्था नहीं थी और इसकी मांग भी उठ रही थी, पर जब से ये व्यवस्था लागू हुई है, उन पत्रकारों को बहुत फायदा पहुंच रहा है, जो बाहर से आकर, यहां पत्रकारिता कर रहे हैं, जिनको खाना बनाने-तैयार करने में दिक्कत का सामना करना पड़ता था। इस कैंटीन में खाने-पीने की अच्छी और सस्ती व्यवस्था ऐसे लोगों को बरबस इस कैंटीन की ओर खीच ला रही है।

रांची प्रेस क्लब के सदस्यों की बात करें, तो वे भी कैंटीन में उपलब्ध खाने-पीने के सामानों की तारीफ करते नहीं थक रहे, कई तो अपने परिवार के साथ इस कैंटीन का लाभ उठा रहे हैं, और इसकी तारीफ करते नहीं थकते। कई अपने मित्रों के साथ आकर भी कैंटीन में बने खानों के मजे ले रहे है।

रांची प्रेस क्लब कैंटीन कमेटी के संयोजक संजय रंजन को कैंटीन के देख-रेख, प्रबंधन की जिम्मेवारी मिली है। वे इसका बड़े ही सुनियोजित ढंग से देख-रेख व प्रबंधन कर रहे हैं, कुल मिलाकर देखा जाय, तो पहली बार संचालित इस कैंटीन ने सभी प्रेस क्लब के सदस्यों तथा आगंतुकों का मन मोह लिया है। यहां कार्यक्रम कर रहे लोग भी इसका आनन्द ले रहे हैं और इस कार्य में लगे लोगों की तारीफ करना नहीं भूलते।

Krishna Bihari Mishra

Next Post

एक साहसी युवती ने मुख्यमंत्री जनसंवाद के खिलाफ लोकायुक्त कार्यालय में शिकायत दर्ज कराई

Sat May 12 , 2018
रांची की एक साहसी युवती ने झारखण्ड के लोकायुक्त से सूचना एवं जनसम्पर्क विभाग द्वारा चलाई जा रही मुख्यमंत्री जनसंवाद केन्द्र और इसे चला रही कंपनी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। इस युवती ने अपनी शिकायत में लिखा है कि सूचना एवं जनसम्पर्क विभाग रांची द्वारा वर्ष 2015 में मुख्यमंत्री जनसंवाद केन्द्र को चलाने के लिए पीआर नंबर 128298 दिनांक 20.02.2015 को निविदा निकाली गई थी

Breaking News