भाजपा विधायक अमित मंडल पर बालू माफियाओं के द्वारा करवाए गए हमले से भड़की भाजपा, सुरक्षा को लेकर उठाए सवाल

गोड्डा से भाजपा के विधायक अमित मंडल पर हुए जानलेवा हमले को भारतीय जनता पार्टी ने गंभीरता से लिया है। इस प्रसंग को लेकर भाजपा ने विधायकों और जनप्रतिनिधियों की सुरक्षा के मसले पर गंभीर सवाल खड़े करते हुए झारखंड सरकार को कठघरे में खड़ा किया है। इस प्रकरण पर झारखंड भाजपा के प्रवक्ता और पूर्व विधायक कुणाल षाड़ंगी ने सरकार के लिए शर्मनाक बताते हुए सूबे की यूपीए गठबंधन सरकार पर जमकर निशाना साधा है।

कुणाल षाड़ंगी ने कहा कि विधायक ने स्पष्ट कहा है कि बालू माफिया से उनकी लड़ाई के कारण उन पर हमला हुआ है। आज बालू व शराब माफियाओं को राज्य सरकार का खुला संरक्षण है। कुणाल ने कहा कि रंका थाना मे एसीबी के अधिकारियों पर आरोपित एएसआई द्वारा किया गया हमला दर्शाता है कि राज्य में सरकारी सुरक्षा में भ्रष्टाचारी अफ़सरों और अपराधियों को ग़लत काम करने का प्रोत्साहन मिल रहा है।

भाजपा प्रवक्ता कुणाल ने कहा कि सरकार भाजपा विधायक पर हुए आपराधिक हमले को लेकर गंभीर नहीं दिख रही। लगभग 24 घन्टे होने होने को है, इसके बावजूद इस हमले में संलिप्त बालू माफियाओं की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। कुणाल ने कहा कि बिहार में हुए इस हमले पर झारखंड पुलिस भी उचित संज्ञान लेकर कार्रवाई सुनिश्चित करें, क्योंकि राज्य के विधायकों के सुरक्षा की ज़िम्मेदारी राज्य सरकार की है।

Krishna Bihari Mishra

Next Post

आखिर एक पत्रकार दूसरे पत्रकारों से, एक मीडिया संस्थान दूसरे मीडिया संस्थानों से इतना नफरत क्यों करता हैं भाई?

Thu Oct 28 , 2021
आखिर एक पत्रकार दूसरे पत्रकारों से, एक मीडिया संस्थान दूसरे मीडिया संस्थानों से इतना नफरत क्यों करता हैं भाई? किसी पत्रकार की मौत पर भी उसका दिल क्यों नहीं पसीजता, आखिर वो इतना क्रूर कैसे होता जा रहा हैं, दूसरों के लिए समाचार देनेवाला, अपनों के लिए इतना घृणा कहां […]

You May Like

Breaking News