मंत्री मिथिलेश के खिलाफ PIL दायर करनेवाले अनुरंजन को मिली धमकी, धमकी देनेवाले ने कहा –  केस उठाओ, नहीं तो ठोक देंगे

झारखण्ड उच्च न्यायालय में मंत्री मिथिलेश कुमार ठाकुर, उनके भाई, एसपी पलामू, जिला परिवहन पदाधिकारी व एसडीपीओ के खिलाफ जनहित याचिका दायर करनेवाले अनुरंजन अशोक को आज धमकी मिल गई। धमकी देनेवाले ने अनुरंजन अशोक को कहा है कि वे जितना जल्द हो सके, मंत्री के खिलाफ जो जनहित याचिका दायर किया हैं, वापस ले लें, नहीं तो वह ठोक देगा।

अनुरंजन अशोक ने विद्रोही24 को बताया कि धमकी देनेवाले ने खुद का नाम आलम बताया और उनसे कहा कि उन्होंने जो मंत्री के खिलाफ केस किया है, उस केस को वापस ले लें, नहीं तो वो ठोक देगा, अनुरंजन अशोक ने विद्रोही24 को बताया कि जिस नंबर से उनके पास फोन आया, वो नंबर है – 8801603383947.

अनुरंजन अशोक के कथानुसार धमकी देनेवाले ने यह भी कहा कि वो कल ही जेल से छूटा है। अनुरंजन अशोक ने यह भी कहा कि वे इस बात की जानकारी अपने अधिवक्ता राजीव कुमार को दे दी हैं, वे इस मुद्दे पर आइए हाईकोर्ट में दाखिल करेंगें।

Krishna Bihari Mishra

Next Post

इधर हेमन्त सरकार द्वारा शराब की होम डिलीवरी के फैसले पर भड़के दीपक, उधर राज्य के शिक्षा मंत्री जगरनाथ महतो की भाषा को बताया असंवैधानिक

Fri Jan 21 , 2022
हेमन्त सरकार द्वारा शराब की होम डिलीवरी के फैसले पर भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद दीपक प्रकाश ने हेमन्त सरकार पर कड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि कोरोनाकाल में दवा बांटने के बजाए हेमन्त सरकार का शराब होम डिलीवरी का फैसला जनविरोधी है। दवा की जगह […]

Breaking News