खेल

धनबाद स्थित अम्बेडकर स्कूल ऑफ मार्शल आर्ट्स के अध्यक्ष अनिल बांसफोर अंतरराष्ट्रीय एमेच्योर शटलकॉक चैंपियनशिप में भाग लेने के लिए जायेंगे हांगकांग

हांगकांग में 27 जुलाई से 31 जुलाई तक आयोजित होनेवाले अंतरराष्ट्रीय एमेच्योर शटलकॉक चैंपियनशिप में भाग लेने के लिए धनबाद स्थित अम्बेडकर स्कूल ऑफ मार्शल आर्ट्स के अध्यक्ष सह मुख्य प्रशिक्षक अनिल बांसफोर जल्द ही हांगकांग के लिए रवाना होंगे। इस बात की जानकारी उन्होंने स्वयं विद्रोही 24 को दी। उन्होंने विद्रोही 24 से बातचीत में कहा कि वे स्वयं एक खिलाड़ी के रूप में भारतीय टीम में शामिल होकर हांगकांग जायेंगे।

आगे विशेष रूप से इस खेल के बारे में बताते हुए अनिल बांसफोर ने कहा कि आने वाले समय में इस खेल का भविष्य अच्छा है और भारत में भी अन्य खिलाड़ियों को इससे जुड़ने का मौका मिलेगा। ज्ञातव्य है कि अनिल बांसफोर का चयन हरियाणा में आयोजित दो दिवसीय ट्रेनिंग सह चयन ट्रायल कैंप जिसका आयोजन 5 – 6 जुलाई को किया गया था जिसमें झारखंड से अनिल बांसफोर का चयन एमेच्योर शटलकॉक के राष्ट्रीय अध्यक्ष विकास कुमार ने किया जो कि झारखंड प्रदेश के लिए अत्यंत गर्व की बात है।

इस उपलब्धि पर पीएम प्रसाद अध्यक्ष कोल इंडिया, समीरण दत्ता सीएमडी बीसीसीएल, गोपाल सिंह पूर्व कोल इंडिया चेयरमैन,  विजय घोष, ललन चौबे, बिजय झा, प्रभात शर्मा, सुशील भारती, जफर इमाम, सलमान रावी, अनुराग कश्यप, धर्मवीर सिन्हा, महेंद्र प्रताप, अदनान मुस्तफा कुदूषी, विजय शंकर विश्वकर्मा व अमर कुमार बाउरी ने अनिल बांसफोर को बधाई दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *