जनप्रतिनिधियों से नाराज धनबाद के गण्यमान्य नागरिकों ने एयरपोर्ट के लिए धैया से रणधीरवर्मा चौक तक की पदयात्रा

धनबाद का अपना एयरपोर्ट हो। इस मांग को लेकर कल धनबाद में मिशन एयरपोर्ट के अध्यक्ष राजीव शर्मा एवं वियाडा के पूर्व अध्यक्ष विजय झा ने यहां के गण्यमान्य लोगों के साथ मिलकर धनबाद के धैया से लेकर रणधीर वर्मा चौक तक पदयात्रा की। पदयात्रा में शामिल लोग भी धनबाद में अपना एक एयरपोर्ट हो, इसके लिए उद्वेलित नजर आये और राज्य व केन्द्र सरकार से इस ओर ध्यान देने की अपील की।

पदयात्रा में शामिल राजीव शर्मा ने कहा कि धनबाद की जनता की वर्षों से यह मांग रही है कि उसका अपना एयरपोर्ट हो। इसके लिए सारा जनमानस संकल्पित है। लेकिन दुर्भाग्य है कि अब तक धनबाद को एयरपोर्ट नसीब नहीं हुआ। एयरपोर्ट धनबाद की जनता को उपलब्ध कराना यह राज्य और केन्द्र दोनों सरकारों की जिम्मेवारी बनती है। उन्होंने कहा कि उन्हें इस बात की खुशी है कि आज बड़ी संख्या में लोगों ने धनबाद में एयरपोर्ट की मांग को लेकर सड़कों पर उतरें और पदयात्रा में भाग लिया।

इधर वियाडा के पूर्व अध्यक्ष विजय झा ने कहा कि आज जो धनबाद में एयरपोर्ट अब तक नहीं बना, इसके लिए यहां के जनप्रतिनिधि दोषी हैं। इससे इनकार नहीं किया जा सकता। इन जनप्रतिनिधियों ने राज्य व केन्द्र सरकार तक अपनी बात ही नहीं पहुंचाई और न इसके लिए कोई ठोस प्रयास किया। जबकि देवघर के सांसद की दिलचस्पी ने देवघर में देखते ही देखते एयरपोर्ट को लाकर खड़ा कर दिया। उन्होंने कहा कि अगर हमलोग मिलकर प्रयास करें तो यहां भी एयरपोर्ट हमलोगों को मिल सकता है।

इस मौके पर वरिष्ठ सामाजिक कार्यकर्ता गौतम मंडल, मंजीत सिह, सोमनाथ पूर्ति, वैभव सिन्हा, रमाशंकर बराट, उदय प्रताप सिंह, शिव बालक पासवान, मिहिर दत्ता, रंजीत सिंह, विनोद मिश्रा, दिलीप सिंह, सुदीप दत्ता, गोपाल गुप्ता, शेखर सिंह, ललिता सिंह, कल्पना मंडल, ममता बनर्जी, टिंकू सरकार आदि प्रमुख रुप से उपस्थित थे।