रांची समार्टियन की शानदार पहल, 23 वृद्ध नागरिकों को दिखाई 102 नॉट आउट फिल्म

रांची समार्टियन राउंड टेबल 244 ने वर्ल्ड लाफ्टर डे के दिन बरियातू के सीनियर सिटीजन होम नंबर 23 के 23 वृद्ध लोगों को पॉप कॉर्न सिनेमा ले जाकर 102 नॉट आउट फिल्म दिखाई। फिल्म देखकर सभी वृद्ध नागरिकों की आंखे नम हो गई, चूंकि पूरी फिल्म कॉमेडी बेस्ड है, इसलिए सभी वृद्ध नागरिकों ने इस फिल्म का पूरा आनन्द लिया, तथा जीवन को और शान से जीने का संकल्प भी लिया। सचमुच रांची में ऐसा बहुत कम देखने को मिलता है, जब रांची के युवा इतने अच्छे निर्णय लेते है, जिससे समाज को एक नई दिशा मिलती है।

वृद्ध नागरिकों को फिल्म दिखाने के समय, टेबल के चेयरमैन निखिल जैन, वाइस चेयरमैन अरविंद राजगढ़िया, सचिव अनीश सर्राफ के अलावे प्रोजेक्ट कन्वेनर विशाल प्रकाश, राहुल सिंघानिया, अविनाश जैन और संदीप खेमका भी मौजूद थे। 102 नॉट आउट फिल्म भी वृद्धों को केन्द्र में लेकर बनाई गई है, जो पूरे देश में अभी चर्चा में बनी हुई है और लोग उसे पसंद भी कर रहे हैं।

सचमुच इस कार्य के लिए रांची समार्टियन राउंड टेबल 244 बधाई के पात्र है, जिन्होंने उनके लिए समय निकाला, जिनके लिए किसी के पास समय ही नहीं और बधाई उन वृद्ध नागरिकों को भी जिन्होंने इस पल का खूब आनन्द लिया तथा इस समय को एक खुबसूरत यादगार पलों में परिवर्तित कर दिया।