इस रघुवर सरकार को उखाड़ फेकिंये, नहीं तो यह सरकार आपका जीना दूभर कर देगी…

नागा बाबा खटाल के अतिक्रमणकारी दुखी है, दुखी इस बात को लेकर है कि पिछले लोकसभा चुनाव और विधानसभा चुनाव के दौरान, उन्होंने खुब कमल का बटन दबाया था। भाजपा के प्रत्याशी और कार्यकर्ता  भी उत्साहित थे, कि उन्हें इस इलाके से खुब वोट मिले, जबकि इस्लामनगर से भाजपा के उम्मीदवार एक-एक वोट के लिए तरस गये थे पर नागा बाबा खटाल के अतिक्रमणकारियों को क्या मालूम कि जिन्हें वे वोट दे रहे है, वहीं उनके पीठ पर छूरा घोपेंगे। आज नागा बाबा खटाल के अतिक्रमणकारी दुखी हैं। दुखी इस बात को लेकर कि अतिक्रमणकारी वे भी और अतिक्रमणकारी इस्लामनगर में रहनेवाले अल्पसंख्यक भी। इस्लामनगर के अल्पसंख्यक अतिक्रमणकारियों के लिए 444 फ्लैट का निर्माण, जिसमें प्रत्येक फ्लैट में दो बेडरुम, बाथरुम, किचेन और एक बालकोनी की व्यवस्था, इसके साथ ही मदरसा, स्कूल व कम्यूनिटी हॉल का निर्माण और नागा बाबा खटाल के अतिक्रमणकारियों के लिए एक कोठरी तक नसीब नहीं, ये कैसा कानून है, ये कैसी न्यायिक व्यवस्था है, ये कैसी सरकार है, जो अतिक्रमणकारियों में भी विभेद करती हैं।

अतिक्रमणकारियों के हौसले बुलंद करने का प्रयास

मेरा मानना है कि, अतिक्रमणकारी, अतिक्रमणकारी होता है, उसे कोई भी सरकारी सुविधा नहीं मिलनी चाहिए, नहीं तो पूरे देश में इन अतिक्रमणकारियों का मनोबल बढ़ेगा, वे जनसंख्या वृद्धि करेंगे, सरकारी जमीनों पर कब्जा करेंगे और फिर सरकार से कहेंगे कि हम गरीब है, मेरे लिए रहने की व्यवस्था और खाने की व्यवस्था करों और इससे होगा क्या? पूरी व्यवस्था ही प्रभावित हो जायेगी, देश में विकास का पहिया ही अवरुद्ध हो जायेगा, सच्चे और ईमानदारी से जीवन जीनेवाले लोगों का जीना मुहाल हो जायेगा। भूलिये मत, आज पूरे देश में बांगलादेशी घुसपैठिये, भारत का नक्शा बदलने में लगे है, और इसकी व्यवस्था वे लोग कर रहे है, जिन्हें भारत के नाम से ही नफरत है। याद करिये कभी भाजपा के नेता लाल कृष्ण आडवाणी और डा. मुरली मनोहर जोशी के भाषण के एजेंडे में बांगलादेशी घुसपैठिया हुआ करता था, पर अब ये भाजपा नेताओं से यह एंजेडा गायब हो गया है। भारत के सभी प्रमुख शहरों में बांगलादेशी घुसपैठियों ने इस कदर अपनी जगह बना ली है कि आनेवाले मात्र 20-30 सालों में ही पूरे देश का नक्शा बदल जायेगा और वोट के लिए ये हमारे नेता भारत की सूरत ही बदल देंगे।

क्या किया है रघुवर सरकार ने

रघुवर सरकार ने वह काम किया है, जिसे कोई भी सभ्य समाज बर्दाश्त नहीं कर सकता। रघुवर सरकार ने इस्लामनगर के अतिक्रमणकारियों के हौसले बुलंद किये है, उन्हें उसी जगह बसाया जा रहा है, जहां से कभी राज्य सरकार ने उन्हें अतिक्रमणकारी बता कर हटाया था। आज उसी जगह इनके लिए 444 फ्लैट बनाने की तैयारी की जा रही है, जल्द ही रघुवर दास इसका शिलान्यास करेंगे। सवाल उठता है कि जब इस्लाम नगर को बसाने के लिए 444 फ्लैट बनाये जा रहे है, तब उसी समय नागा बाबा खटाल को भी अतिक्रमणमुक्त किया गया था, नागा बाबा खटाल के अतिक्रमणकारियों को बसाने के लिए राज्य सरकार ने क्या व्यवस्था की है, जवाब दें।

और अब अल्पसंख्यक अतिक्रमणकारियों से अपील…

रघुवर सरकार अल्पसंख्यक अतिक्रमणकारियों के साथ है, इसलिए अल्पसंख्यक अतिक्रमणकारियों से अनुरोध है कि जहां भी सरकारी जमीन, सरकारी कालेज व विश्वविद्यालय की जमीन देखे, वहां पर अवैध कब्जा कर नगर बसा लें। याद रखे, उस नगर का नाम इस्लाम से संबंधित होना चाहिए ताकि देश के जितने भी राजनीतिक दल है, वो अपनी-अपनी वोट वैंक बनाने के लिए आप का साथ दे। जब आपको अतिक्रमणकारी कहकर हटाया जाय या हटा दिया जाय, तब आप उच्च न्यायालय का दरवाजा खटखटाये, उच्च न्यायालय भी आपके पक्ष में फैसला सुनायेगी और लीजिए आपका बल्ले-बल्ले। बिना हर्रे-फिटकरी के आपका घर भी बन गया, फ्लैट भी बन गया और बहुसंख्यक गये तेल लेने। इसी प्रकार हर इलाके, हर शहर में, ऐसा ही रवैया अपनाइये। देश आपका, सरकार आपकी, न्यायालय आपका, तो फिर डर कैसा? अगले मुकाम के लिए, अलग प्रकार का फिर ऐसा ही नगर बसाने के लिए, फिर इसी प्रकार 444 फ्लैट लेने के लिए, नया विकल्प तलाशिये…

One thought on “इस रघुवर सरकार को उखाड़ फेकिंये, नहीं तो यह सरकार आपका जीना दूभर कर देगी…

  • July 18, 2017 at 10:54 pm
    Permalink

    राज्य के कि CM कहते है की हम पुराने सघी हैतो यह कैसा संघी होने का परिचय ,CM साहब आप BJP का वोट बैंक को कम कर रहे है इन लोग को मकान बना कर दे या हुनमान की तरह सीना चिर कर दिखा देंगे तो भी यःवोट नही देगा ,मुस्लिम तुष्टि करण मत करिये, अगर अवैध कब्जा करने वाले को इस तरह से मकान बना कर देंगे तो सभी gov land कब्जा हो जायेगा ,2011 में High Court ने यह कब्जा हटवाया था,Gov Land कोइस तरह नष्ट नहीं करे । जय हिंद जय झारखंड

Comments are closed.